City Post Live
NEWS 24x7

मुंहबोले चाचा ने 12 साल भतीजी को बना दिया गर्भवती ,शिकायत पर देने लगा धमकी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : पटना जिले के  रानीतालाब थानाक्षेत्र से चचा भतीजी के रिश्ते को तार तार कर दिए जाने की खबर आई है.एक मुंहबोले चाचा द्वारा अपनी ही 12 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बना दिया है.जब लड़की के पेट में दर्द होने लगा तो लड़की ने मां से शिकायत की.डॉक्टर के यहाँ मां बच्ची को लेकर पहुंची तो उसके गर्भवती होने का पता चला. जब परिजनों से शिकायत की तो उल्टे पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी मिलने लगी.

रानीतालाब थानाक्षेत्र के पकड़बीघा गांव की रहने वाली 12 वर्षीय नाबालिग लड़की स्नेहा के साथ उसके गांव के ही सत्यनारायण राम के 27 वर्षीय बेटे रोहित ने दुष्कर्म किया है.पीड़ित लड़की ने बताया कि  उसने तीन माह पहले चावल चुनने के बहाने घर बुलाकर कई बार दुष्कर्म किया. हर बार जान से मारने की धमकी भी देता था ताकि उसका मुंह बंद रहे.दुष्कर्म के बाद स्नेहा गर्भवती हो गयी और उसके गर्भ में तीन माह का बच्चा है. इसकी जानकारी जब पीड़िता के परिवार वालों को हुई तब जाकर स्नेहा ने घर वालों को सबकुछ बताया.बताने के बाद उसके परिवार वालों ने उसे ही जान से मार देने की धमकी देना शुरू कर दिया.

रोहित के पिता झारखंड पुलिस में सिपाही के पद पर हैं इसलिए वो पुलिसिया धौंस जमाकर पीड़ित परिवार को धमकता रहा.फिलहाल स्नेहा और उसका परिवार बुरी तरह से डरे हुए हैं.  स्नेहा चाहती है कि उसके आरोपी को फांसी की सजा हो.इस मामले में पीड़ित परिवार ने रानीतालाब थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराते हुए रोहित कुमार को नामजद बनाया है. पीड़िता के परिजनों के अनुसार  बच्ची काफी दिनों से डरी सहमी रहती थी. बार बार पूछने पर भी वो कुछ नहीं बताती थी. लेकिन जब उसका गर्भ बढ़ने लगा तब जाकर सारी बात सामने आयी. उसने बताया कि आरोपी रिश्ते में नाबालिग बच्ची का चाचा लगता है पटना के एसएसपी मनु महाराज ने स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपी को सजा दिलाने की बात कही है. सोमवार को पीड़िता का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया गया साथ ही उसे मेडिकल के लिए भी भेजा गया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.