City Post Live
NEWS 24x7

पालीगंज अनुमंडल में तीन आपराधिक घटनाएं, दो घायल जबकि एक कि मौत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पालीगंज अनुमंडल में तीन आपराधिक घटनाएं, दो घायल जबकि एक कि मौत

सिटी पोस्ट लाइव : पुलिस लाख दावे कर ले लेकिन अपराध नही थम रहा है लगातार अपराधिक घटनाएं घट रही है एक बार फिर 24 घण्टा के अंदर ही अपराधी ने तीन वारदात को अंजाम दिया है मामला राजधानी पटना से सटे पालीगंज थाना क्षेत्र के मध्यमा गांव के बाधार का जहां तीन मोटर साइकिल सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े अपने ही साथी का हत्या कर फरार हो गये। वहीं गोलीबारी की घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बहुत देर से तीनों एक बाइक से आए थे और खेत में बैठे थे अचानक गोली चली तो देखा कि दो युवक अपाचे बाइक से भाग रहे हैं और एक युवक खेत के बधार में लहूलुहान स्थिति में पड़ा हुआ है फिलहाल पुलिस ने बताया कि युवक की गोली लगी है सर में और घटनास्थल पर ही मौत होगई है वही मृतक युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है पुलिस ने बताया कि आपसी विवाद में युवक की हत्या हुई फिलहाल पूरे मामले कि जांच की जा रही है। वही हत्या के मामले की जांच करने घटना स्थल पर पालीगंज अनुमंडल के डीएसपी भी पहुंचे ।

वैसे बता दे कि बीते 24 घण्टे के अंदर पालीगंज अनुमण्डल में अपराधियों के गिरफ्त मे रहा, तीन घटनाओ को अलग अलग जगहों पर गोलीबारी करके इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है पहली घटना पालिगंज थानाक्षेत्र महबलीपुर की है जहां बीते रात एक अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने बालू कारोबारी को गोली मार कर घायल कर दिया था वही दुसरी घटना पालिगंज के ख़िरीमोर थानाक्षेत्र के इम्मागंज का जहाँ घरेलू विवाद में अपने लोगो ने ही महिला को गोली मार कर घायल कर दिया और आज शाम को एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर अपने ही साथी की हत्या कर दी और फरार होगए।

अब देखना होगा कि पालिगंज अनुमंडल कि पुलिस तीनो मामले में अपराधियों को कब तक गिरफ्तार करती है वो तो अब समय ही बताएगी लेकिन पटना जिले के पालिगंज अब अपराधियों के चुंगल में होता दिख रहा है। वही घटना के बाद से पूरे गाँव मे दहशत का माहौल बना हुआ है। वही पूरे मामले पर पालिगंज अनुमंडल डीएसपी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि पुलिस तीनों मामले की जांच कर रही है और जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

पटना के पालिगंज से निशांत की पूरी रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.