City Post Live
NEWS 24x7

रांची के मांडर में लूटकांड का खुलासा, मास्टरमाइंड सहित चार गिरफ्तार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: रांची के मांडर थाना पुलिस ने लूट कांड का खुलासा करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार अपराधियों में माको टोप्पो, अगनु उरांव, सोमा उरांव और सुरजीत उरांव शामिल हैं। इनके पास से 9 हजार 500 रुपये, लूट के पैसे से खरीदा गया एक मोबाइल फोन और घटना में प्रयोग किया गया दो स्कूटी बरामद किया गया हैं। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने सोमवार को बताया कि 11 जून को मांडर थाना क्षेत्र के टटकुंडों के पास हथियार के बल पर चार लाख रुपए लूट लिए गए थे।
इस संबंध में तेतरी उराईन (सरदारनी) ने थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। सभी लोग बंगाल से ईंट भट्ठा से काम कर 15 -16 मजदूरों के साथ पिकअप गाड़ी से अपने घर मांडर थाना अंतर्गत झिंझरी जा रहे थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी रांची के निर्देश पर खलारी डीएसपी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने तकनीकी शाखा के सहयोग से छापेमारी कर चार घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। चारों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। घटना में शामिल फरार अन्य दो अपराधियों संतु उरांव और राजेश खलखो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
एसपी ने बताया कि अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि पिकअप गाड़ी में ही आ रहे मजदूर अगनु उरांव ने माको टोप्पो को बताया था कि वाहन में चार लाख रुपए हैं। घटना को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड अगनु उरांव ही था। जिसने रुपये की बात बताकर लूट करवाया गया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में डीएसपी खलारी मनोज कुमार, मांडर इंस्पेक्टर नारायण प्रजापति मांडर थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह, थाना प्रभारी चान्हो दिलेश्वर कुमार, ठाकुर गांव थाना प्रभारी नवीन कुमार रजक, अरुण कुमार तुरी, राजवर्धन योगेंद्र सिंह सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.