City Post Live
NEWS 24x7

शौच के विवाद को सुलझाने गई पुलिस पर पथराव, तीन एफआईआर, दो को जेल

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव, रामगढ़: जिले के बरलांगा पुलिस को शौच का विवाद सुलझाना काफी महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया, जिसमें सब इंस्पेक्टर और एएसआई को चोट आई है। इस प्रकरण में मंगलवार को बरलंगा थाने में तीन एफआईआर दर्ज की गई है। 2 लोगों को जेल भी भेज दिया गया है।  इस पूरे प्रकरण की जानकारी देते हुए एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि बरलांगा बस्ती में शौच करने गई महिलाओं के बीच में नोकझोंक हुई। इसके बाद इस विवाद में उन दोनों का परिवार शामिल हो गया। नौबत मारपीट तक आ गई तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जांच करने सब इंस्पेक्टर जयप्रकाश शर्मा और जमादार सुरेश प्रसाद यादव मौके पर गए। यहां दोनों अधिकारी ग्रामीणों से बात कर ही रहे थे। इसी दौरान राखो हरी रजक और लक्ष्मण रजक व अन्य लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया, शेष लोग भागने में सफल रहे।
ग्रामीणों पर सब इंस्पेक्टर ने हत्या के प्रयास का लगाया आरोप
सब इंस्पेक्टर जयप्रकाश शर्मा ने ग्रामीणों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने जान से मारने की नियत से हमला करने जैसे आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि जिस तरह उन पर पथराव किया गया, उससे उन लोगों की जान खतरे में आ गई थी। उन बताया कि इस कोरोना काल में पथराव भी जानलेवा साबित हो सकता है।
पुलिस पर आरोपी की बेटी ने लगाया छेड़खानी का आरोप
इस प्रकरण में गिरफ्तार राखो हरी रजक की बेटी ने पुलिस वालों पर ही छेड़खानी का आरोप लगाया है। उस युवती ने बताया कि वह अपनी मां के साथ शौच के लिए खेत में गई थी। उसी दौरान गांव के ही चौकीदार राजकुमार तांती ने उसके साथ छेड़खानी की। इन लोगों ने विरोध जताया तो चौकीदार ने उन लोगों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया और उन दोनों के बीच में हाथापाई हो गई। उसने बताया कि जब पुलिस पहुंची तो उन लोगों ने भी चौकीदार राजकुमार का ही साथ दिया।
चौकीदार ने फिर दर्ज कराई प्राथमिकी
चौकीदार राजकुमार तांती ने लक्ष्मण रजक, राखो हरी रजक समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने उन सभी लोगों पर मारपीट करने और जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.