City Post Live
NEWS 24x7

अलग-अलग इलाकों में पुलिस रेड में 9 चोर गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अलग-अलग इलाकों में पुलिस रेड में 9 चोर गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: धुर्वा थाना, सदर थाना और सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में फरवरी 2019 में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले नौ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी नामकुम थाना क्षेत्र के चटकपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर भारी मात्रा में एलईडी टीवी और मोबाइल फोन बरामद किया है।

छत तोड़कर चोरी की घटना को दिया था अंजाम
मंगलवार को प्रेसवार्ता कर पुलिस ने जानकारी दी कि फरवरी 2019 में सदर थाना अंतर्गत कोकर चौक के समीप, धुर्वा थाना में टीवी दुकान एवं सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में मोबाइल एवं टीवी दुकान में छत तोड़कर काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस संबंध सीनियर एसपी अनीश गुप्ता के निर्देश में एक टीम का गठन किया गया था जिसमें सदर थाना, धुर्वा थाना, सुखदेवनगर थाना और नामकुम थाना के पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया था। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर संदिग्ध अपराधी संदीप नायक उर्फ लोदरो को पकड़ा।

पूछताछ में कबूली चोरी के सामान खरीदने की बात
पूछताछ के क्रम में संदीप ने चोरी के सामान खरीदन की बात बताई। संदीप की निशानदेही पर उसके सहयोगी 35 वर्षीय कृष्णा महतो, 27 वर्षीय लोदो लकड़ा, 27 वर्षीय बंधनु मिंज, 25 वर्षीय रोहित नायक, 19 वर्षीय मनई कच्छप, 23 वर्षीय दिनेश कुमार, 37 वर्षीय महावीर नायक और 22 वर्षीय रंजीत महतो को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए सोनी, एलजी और सैमसंग कंपनी के छह एलईडी टीवी, सैमसंग, नोकिया, वीबो आदि कंपनियों के 14 एंड्रायड फोन और एक पियागो मालगाड़ी बरामद किया गया।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.