City Post Live
NEWS 24x7

चतरा में ट्रक ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष को दिनदहाड़े अपराधियों ने मारी गोली

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: चतरा जिले के टंडवा कोयलांचल में ट्रक ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रहलाद सिंह को मंगलवार को दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। इसके बाद अपराधी फरार हो गए। प्रहलाद सिंह प्रखंड बुकरु गांव के निवासी हैं। गोली उनके सीने में लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रहलाद सिंह अवधपुर स्थित अपने वाहन के ड्राइवर से मिलने गए थे। इसी दौरान दो अपराधी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और प्रहलाद सिंह का नाम पूछा और तुरंत सामने से सीने में एक गोली मार दी, जिसके बाद प्रहलाद सिंह कुर्सी से नीचे जमीन पर गिर गए। गोलाबारी के बाद अपराधी भागने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच घटनास्थल पर मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने मोटरसाइकिल पकड़ना चाहा, जहां अपराधियों ने उसे भी हाथ मे गोली मार दी तथा अपने मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए।
ग्रामीणों ने बताया कि घटना का अंजाम देने के बाद अपराधी करम मोड़ की ओर भागे हैं। भागने के क्रम में अपराधियों का पिस्टल भी रोल मोड़ के समीप गिर गया था। उसे रुककर पिस्टल उठाई और फिर फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंचकर छानबीन में लगी है। एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ टंडवा विनय कुमार पांडेय, थाना प्रभारी के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.