City Post Live
NEWS 24x7

मुखिया के घर हमला :एक की मौत ,दो की हालत गंभीर ,अभीतक पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

गोपालगंज मुखिया के घर हमला :बेटे की मौत ,मुखिया और पत्नी की की हालत गंभीर ,अभीतक पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग,बेटे के डाह-संस्कार के दौरान उमड़ी भीड़ ,लोगों में आक्रोश व्याप्त .

सिटीपोस्टलाईव:  गोपालगंज में एक मुखिया को परिवार समेत गोली मार देने के मामले में अभीतक पुलिस को कोई क्लू हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने शक के आधार पर 6 लोगों को हिरासत में लिया है लेकिन मुख्य अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं.मुखिया के घर में मंगलवार की रात घुसकर हथियारबंद अपराधियों ने उनके दो बेटों और पत्नी को गोलियों से भून दिया था. मंगलवार की रात हुई इस घटना में मुखिया के बेटे 35 वर्षीय सत्येन्द्र यादव की अस्पताल में मौत हो गयी. मुखिया का नाम महातम चौधरी है जो उचकागांव प्रखंड के बलेसरा पंचायत के मुखिया हैं. घटना मुखिया के पैतृक गांव पिडरा की है.

मुखिया आरजेडी समर्थक थे .उनकी हत्या की वजह राजनितिक साजिश बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक बलेसरा पंचायत के दबंग मुखिया अपने पिडरा स्थित घर के कैंपस में परिवार के साथ बैठे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार हथियार बंद अपराधी घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. फायरिंग में मुखिया महातम चौधरी, उनकी पत्नी प्रभावती देवी, बेटा सत्येन्द्र यादव और नागेन्द्र यादव गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए.

सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान मुखिया के बेटे सत्येन्द्र यादव की मौत हो गयी. गंभीर रूप से जख्मी मुखिया और उनकी पत्नी को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. उन दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. एक बेटे नागेन्द्र यादव के हाथ में गोली लगी है जिन्हें सदर अस्पताल में रखा गया है.

नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार का कहना है कि बाइक पर सवार अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है. जिसमे एक की मौत और तीन लोग जख्मी हो गए है. घटना के बाद पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी गयी है. घटना के बाद एसपी राशिद जमा उचकागांव के बलेसरा पंचायत के मुखिया महातम चौधरी के घर पहुंचे. पुलिस ने  हथुआ एसडीपीओ इम्तेयाज़ अहमद के नेतृत्व में विशेष टीम बनाकर अपराधियों की पहचान करने और संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है.अभीतक 6 संदिग्ध गिरफ्तार भी हो चुके हैं लेकिन असली हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

मुखिया के मृतक बेटे सत्येन्द्र यादव का बुधवार को उनके गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया.आज जैसे ही मुखिया के बेटे का शव उनके पैतृक गांव पीडरा पहुंचा हरतरफ कोहराम मच गया.लोगों के बीच इस हत्याकांड को लेकर जबरदस्त आक्रोश और भय व्याप्त है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.