City Post Live
NEWS 24x7

अपराधी बन गए हैं सरदर्द ,बिहार के मंत्री ने कहा लेना पड़ेगा अब एनकाउंटर का सहारा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए किया जा सकता है एनकाउंटर : रामनारायण मंडल

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में लगातार  बढ़ते अपराध और छेड़खानी को लेकर विपक्ष हमलावर है. सरकार परेशान है.अब यूपी के योगी सरकार की तर्ज पर बिहार बीजेपी के नेताओं और  नीतीश सरकार के मंत्रियों को भी अब महसुश होने लगा है कि पानी  सर से ऊपर होकर गुजरने लगा है.बिहार सरकार के  भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने यहाँ तक कह दिया कि अब छेड़खानी और बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए सरकार को छेड़खानी और गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर शुरू करना होगा.उन्होंने कहा कि  वैसे तो बिहार में लगभग जंगलराज समाप्त हो चूका है लेकिन अब भी कुछ अपराधी घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए यदि जरुरत पड़ी तो 2005 में जिस प्रकार से हमारी सरकार ने अपराध पर काबू पाया था ,इसबार अपरधियों का सफाया करने के लिए जरुरत पडी तो एनकाउंटर का सहारा लेगी .

सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत में राजस्व मंत्री ने कहा कि हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि अपराधियों को सही राह पर लाया जा सके. पुलिस प्रशासन भी लगातार इस दिशा में काम कर रहा है . लेकिन इसके बावजूद भी अगर अपराधी काबू में नहीं आ रहे हैं तो सरकार एनकाउंटर जैसे हथियार का इस्तेमाल भी कर सकती है.गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से  अपराध का ग्राफ काफी ऊपर चला गया है. विपक्ष लगातार हमलावर है बढ़ते अपराध को लेकर .

गुरुवार गया में हुए पति के सामने पत्नी और बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में मंत्री जी ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है. जल्द ही अपराधियों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. बताते चलें जब 2005 में नीतीश सरकार बनी थी तो उसका सबसे बड़ा एलान अपराध का खत्म कर  बिहार को जंगलराज से मुक्त करने का था.सरकार ने अपने वायदे के मुताबिक़ तीन महीने में अपराध पर लगाम भी लगा दिया था .हजारों अपराधी पकडे गए .कई बड़े मामलों का स्पीडी ट्रायल कराकर अपराधियों को सजा भी दिलाई गई .लेकिन हाल के दिनों में एकबार फिर से अपराधी अपना सर उठाने लगे हैं. बिहार सरकार के मंत्री का एनकाउंटर का सहारा लेने का एलान इस बात का सबूत है कि अपराधियों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है.

कुंदन कर्ण के साथ संजीव आर्या की रिपोर्ट 

https://archive.citypostlive.com/big-news/nitish-ji-divided-education-system-tejaswi-yadav/

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.