City Post Live
NEWS 24x7

नहर में गिरी पिकअप वैन के ड्राइवर को बचाने के बदले, शराब लूटने लगे ग्रामीण

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

नहर में गिरी पिकअप वैन के ड्राइवर को बचाने के बदले, शराब लूटने लगे ग्रामीण

सिटी पोस्ट लाइव : शराब माफियों द्वारा लगातार शराब की बड़ी खेप बिहार के जिलों में खपाने का सिलसिला जारी है. शराब कारोबारी इस काम को शहर से नहीं बल्कि छोटे-छोटे गांव से बैठकर करते हैं. ताकि पुलिस को उनके ठिकानों का पता न चलें. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है जिससे उनका काला कारोबार सबके सामने आ ही जाता है. कुछ ऐसी ही घटना बक्सर जिले के धनसोई थानाक्षेत्र के कौआखोच पुल के समीप घटी जिससे न सिर्फ ग्रामीण इलाकों में चल रहे शराब के खेल पर से पर्दा उठा बल्कि भारी मात्रा में शराब की खेप भी पुलिस के हाथ लगी है.

दरअसल गुरुवार की देर रात नहर के मोड़ पर एक पिकअप पलट गई. वाहन पलटता देख लोग उसपर सवार ड्राइवर को बचाने नहर में कूद पड़े. बरसात के कारण नहर में भरपूर पानी था. लोग ड्राइवर को बचाते कि इससे पहले लोगों की नजर पिकअप से नहर में गिरे शराब के अनगिनित कार्टन पर पड़ी. जिसके बाद लोग ड्राइवर को बचाने की बजाए पानी में डूबे कार्टन से शराब की बोतलों को देख अपने आप को रोक नहीं पाए और शराब लूटने की होड़ लग गई. कई लोगों ने एक साथ कई बोतलें लूट लीं. जिसको मौका मिला बोतलें लेकर भागने लगा.

जब इस घटना की जानकारी पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस की टीम तुरंत वहां पहुंच पिकअप वैन के पास पहरा लगा दिया. फिर गाड़ी को जब्त कर थाने लाया गया. ये मामला अभी चल ही रहा था कि घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर शराब लदा एक अन्य ट्रैक्टर भी पकड़ा गया. जिसपर शराब की पेटियां लदी हुई थी. इतनी बड़ी संख्या में ट्रैक्टर पर लादकर लाई जा रही शराब को देख पुलिस के भी होश उड़ गए. बता दें इस घटना ने ग्रामीण इलाकों में चले रहे शराब के बड़े खेल का भी पर्दाफाश किया है. जिसकी जानकारी पुलिस को बिलकुल नहीं थी. बता दें अभी शराब की गिनती चल रही है. अवैध शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.