City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के व्यवसायी का अपहरण कर पलामू में की गयी पिटाई

ग्रामीणों ने सात अपह््रताओं को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव, रांची/मेदिनीनगर: बिहार के एक व्यवसायी का अपहरण कर पलामू ले आया गया और देवगन डैम के निकट अपह््रताओं द्वारा उनकी जमकर पिटाई की जा रही थी। लेकिन स्थानीय ग्रामीणों की सूझबूझ से सात अपहरणकर्ता पकड़े गये। एक चार पहिया वाहन को भी जब्त किया गया है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपहणकर्ता गिरोह के सदस्यों ने बिहार के औरंगाबाद स्थित नबीनगर के रहने वाले व्यवसायी शैलेंद्र चंद्रवंशी का अपहरण कर उन्हें अपने साथ 25 किलोमीटर दूर झारखंड के पलामू जिले में अवस्थित देवगन डैम के पास लेकर आये थे। यहां उनकी जमकर पिटाई की जा रही थी। इस दौरान वहां मौजूद चरवाहों और मछुवारों की नजर पड़ी, तो अन्य ग्रामीणों को भी मौके पर बुला लिया गया। ग्रामीणों के एकजुट होने पर अपहरणकर्ता भागने की कोशिश करने लगे, इस दौरान एक बदमाश कार लेकर भागने में सफल भर रहा, लेकिन सात बचे बदमाशों को लोगों ने पकड़ कर बांध दिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस सातों अपराधियों को पकड़ कर अपने साथ ले गयी।

 

बताया गया है कि व्यवसायी की पिटाई होता देखकर ग्रामीण काफी आक्रोशित थे और ग्रामीणों को आक्रोशित देकर दिनादाग पंचायत की मुखिया अनिता देवी के पति रामराज पासवान ने घटना की जानकारी पलामू के एसपी दी। एसपी ने मामले में त्वरित संज्ञान लेते हुए छतरपुर थाने की पुलिस टीम को भेजा और सभी आरोपियों को पुलिस अपने साथ ले गयी। गिरफ्तार आरोपियों में चार बिहार के और तीन पलामू जिले के पीपरा इलाके के रहने वाले है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.