City Post Live
NEWS 24x7

अरवल के बीडीओ साहब बुरे फंसे ,माली से रिश्वत मांगे जाने का ऑडियो वायरल

बीडीओ पर लगा 50 हजार रुपये घूस मांगने पर आरोप, ऑडियो वायरल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव ; बिहार के लोग तो बढ़ते अपराध से परेशां हैं ,बढ़ते भ्रष्टाचार से भी बेदम हैं.  बिहार के रोहतास जिले से एक ऑडियो वायरल हुआ है जिससे नौकरशाही में बढ़ते भ्रष्टाचार की कहानी सामने ला रहा है .रोहतास जिले के  अकोढीगोला प्रखंड विकास पदाधिकारी सुशील कुमार का एक ऑडियो वायरल हुआ है.इस वायरल ऑडियो में बीडीओ  एक माली से रिश्वत की मांग कर रहे हैं.सूत्रों के अनुसार 10 अगस्त 2017 को प्रखंड क्षेत्र के ओडीएफ होने पर आयोजित कार्यक्रम में  फूल सजाने का टेंडर में घालमेल करने के एवज में  बीडीओ माली से रिश्वत की मांग कर रहे हैं.इस  मामले को लेकर डिहरी सीजेएम के यहां बीडीओ के खिलाफ कोर्ट परिवाद भी दायर किया गया है.

शिकायतकर्ता माली  अमित का आरोप है कि ओडीएफ के लिए आयोजित कार्यक्रम में उन्हें फूल सजाने का टेंडर भी मिला था, जिसके बाद उसे 10 हजार एडवांस तथा 96 हजार आरटीजीएस के माध्यम से भुगतान किया गया. बकाये रकम 1 लाख 64 हजार के भुगतान के लिय 50 हजार रिश्वत की मांग की जा रही है. सिटी पोस्ट लाईव के पास वह वायरल ऑडियो क्लिप मौजूद है जिसमे साफ सुना जा सकता है कि किस प्रकार बीडीओ साहब खुलेआम फोन पर रुपये की डिमांड कर रहे हैं.

दरअसल यह मामला एक सप्ताह पुराना है जो अभी सामने आया है जब बीडीओ बीडीओ सुशील कुमार का अकोढीगोला से अरवल ट्रांसफर हो गया है. आरोपी बीडीओ सुशील कुमार ने सिटी पोस्ट लाईव से कहा कि उनके एक रिश्तेदार की शादी के लिए फूल सजाने की बातचीत माली अमित से हो रही थी.उसी ऑडियो को वह गलत ढंग से इस्तेमाल कर रहा है.लेकिन सिटी पोस्ट लाईव के पास जो वायरल ऑडियो है उसमे बीडीओ साहब खुद माली से रुपये पहुंचाने की बात कह रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.