City Post Live
NEWS 24x7

दरभंगा : बिहार में पुलिस भी नहीं है सुरक्षित, दिनदहाड़े अपरधियों ने चाकू मारकर किया घायल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

दरभंगा : बिहार में पुलिस भी नहीं है सुरक्षित, दिनदहाड़े अपरधियों ने चाकू मारकर किया घायल

सिटी पोस्ट लाइव : इनदिनों बिहार में हो रहे अपराध और अपराधी पर किसी प्रकार से नकेल नहीं कसे जाने के कारण अपरधियों  का मनोबल लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिसका नतीजा बिहार में प्रत्येक दिन लूट, डकैती, मर्डर सहित अन्य आपराधिक घटनाएं देखने या फिर सुनने को मिलती है. जिसपर किसी प्रकार की कोई भी कार्रवाई नहीं की जाती. अब तो अपराधीयों को पुलिस का थोड़ा सा भी खौफ नहीं है. जिसका ताजा मामला दरभंगा जिला के बेता थाना क्षेत्र के अल्लपट्टी में देखने को मिला.

जहां बेता थाना के मुंशी अरुण कुमार अपने एक सहयोगी के साथ एक मोटरसाइकिल गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे और जैसे ही मुंशी अरुण कुमार ने अपराधी को पकड़ा की अपराधी ने तेज धार चाकू से मुंशी पर हमला करते हुए घायल कर दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सुचना तत्काल पुलिस को दी गयी और सुचना मिलते ही बेता थाना के प्रभारी अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घायल मुंशी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वही पुलिस सीसीटवी कैमरे की मदद से अपराधी की पहचान कर गिरफ्तरी के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की बेता थानाध्य्क्ष आशुतोष झा को गुप्त सुचना मिली कि मोटरसाइकिल चोर गिरोह का एक सदस्य चोरी की गई एक मोटरसाइकिल के साथ अल्लपट्टी स्थित SBI के एटीएम के पास खड़ा है और किसी घटना को अंजाम देने जा रहा है. जिस पर थानाध्यक्ष ने अपने मुंशी को फ़ोन कर के उसे गिरफ्तार करने को कहा. मुंशी ने अपने साथ एक सिपाही को लेकर मौके पर पहुंचा और जैसे ही अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए उसे पकड़ा की अपराधी ने तेज धार चाकू से मुंशी के चार जगहों पर वार कर घायल कर मौके से फरार हो गया.

जिसकी सुचना मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और खुद सदर डीएसपी अनोज कुमार सीसीटीवी कंट्रोल रूम पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे को खंगालने लगे. वही घायल मुंशी अरुण कुमार ने कहा की थानाध्यक्ष के सुचना पर गिरफ्तार करने जैसे ही पहुंचे की अपराधी ने चाकू से वार कर भाग गया. अपराधी अल्लपट्टी का रहने वाला है और उसका नाम अजहर है. पिछले दिन अल्लपट्टी में हुए चाकू कांड में वह जेल भी जा चूका है. वही सदर डीएसपी अनोज कुमार ने कहा की सीसीटवी की मदद से अपराधी की पहचान हो चुकी है और अपराधी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.