City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा : पुरानी रंजिश में 35 वर्षीय युवक को चाकू मारकर किया जख्मी

सदर अस्पताल में जख्मी का हो रहा है ईलाज

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सहरसा : पुरानी रंजिश में 35 वर्षीय युवक को चाकू मारकर किया जख्मी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में इनदिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. किसी भी छोटी-छोटी बात पर हत्या या जानलेवा हमला करने में बिल्कुल नहीं हिचकते हैं. उन्हें न कानून का भय है और न पुलिस प्रशासन के डंडे का डर. ये अपराधी बिना किसी भय के अपराध करते चले जा रहे हैं. ताजा मामला सहरसा का है जहां एकबार फिर बिना किसी भय के पुरानी रंजिश में एक 35 वर्षीय युवक को चाकू मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया. जख्मी युवक सदर अस्पताल में भर्ती है, जहाँ युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घटना सदर थाना क्षेत्र के मत्स्यगंधा स्थित काली मंदिर की बताई जा रही है.

बता दें कि जख्मी युवक उमेश कुमार सहरसा के पटुआहा स्थित दिल्ली हाट मॉल में गार्ड का काम करता है और अगवानपुर गांव का रहनेवाला है. इस घटना को लेकर जख्मी युवक ने कहा कि 15 दिन पहले दिल्ली हाट मॉल में कुछ युवक से विवाद हुआ था. जिसके बाद बुधवार को फिर वही युवक आशीष कुमार झा अपने सहयोगियों के साथ उमेश कुमार को धमकी देने पहुंचा. धमकी देते हुए उसने कहा कि तुम यहाँ के कुटुंब नहीं होते तो तुम्हे आज गोली मार देते. ये बात कहकर सारे लड़के वहाँ से चले गये.

गुरुवार को जब उमेश साईकिल से अपने घर अगवानपुर जा रहा था तो रास्ते में मत्स्यगंधा स्थित काली मंदिर के पास चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया गया. आनन-फानन में परिजन ने जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. गौरतलब है कि यह घटना मत्स्यगंधा पुलिस चौकी के बिल्कुल पास ही हुआ है. लेकिन उस वक़्त अपनी चौकसी की तारीफ करने वाली पुलिस कहाँ थी. इस घटना ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन पर बड़े सवाल खड़े किये हैं. जिसपर लगाम लगाना बेहद जरुरी है.

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.