City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में कोरोना के मिले 177 नये मरीज, 4273 पहुंची संक्रमितों की संख्या

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों (Corona positive patients)की संख्या लगातार बड़ी जा रही है.बुधवार को शाम सात बजे तक राज्‍य में कोरोना के 177 नए मामले मिले. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4273 हो गयी है.स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अब तक ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1803 पहुंच चुकी है.

लेकिन ये भी सच है कि मरनेवालों की संख्या भी लगातार बढती जा रही है. ज्यादातर मरनेवाले प्रवासी हैं.आज भी जमुई में एक कोरोना संक्रमित मरीज (Corona infected patient) की मौत हो गई है. वह पहले से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था. स्थिति बिगड़ने पर उसे पटना रेफर किया गया. लेकिन रास्‍ते में ही उसकी मौत हो गई. इसके साथ राज्‍य में कोरोना से मरने वालों की संख्‍या 25 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आज की तारिख में राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 2445 है. इसमे ज्यादातर प्रवासी हैं.

मंगलवार को भी सीतामढ़ी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हुई थी. कोरोना वायरस संक्रमण से अबतक मरने वाले 25 मरीजों में खगड़िया में तीन, बेगूसराय, भोजपुर पटना, वैशाली, सीवान एवं सीतामढ़ी में दो-दो तथा मुंगेर, रोहतास, पूर्वी चंपारण, नालंदा, सारण, भागलपुर, जहानाबाद, मधेपुरा, जमुई एवं समस्तीपुर जिले में एक-एक मरीज शामिल है. बिहार में अबतक 81,413 नमूनों की जांच की जा चुकी है और कोरोना वायरस संक्रमित 1803 मरीज ठीक हुए हैं. बता दें कि 3 मई के बाद बिहार आने वाले लोगों में से करीब 3000 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.