City Post Live
NEWS 24x7

नगर निगम की बैठक में नहीं पहुंचे अधिकारी, मेयर करती रहीं इंतजार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: नगर निगम की मेयर आशा लकड़ा की अध्यक्षता में बुधवार को साफ-सफाई, सेनेटाइजेशन एवं फॉगिंग की तैयारी को लेकर बैठक बुलायी गयी थी लेकिन नगर आयुक्त मुकेश कुमार ने एक बार फिर मेयर के निर्देशों का अनुपालन नहीं किया। इतना ही नहीं बैठक में निगम का कोई भी अधिकार उपस्थित नहीं हुआ।

बताया गया है कि मेयर अपने कार्यालय कक्ष में आज दोपहर दो बजे से आहुत बैठक के निगम के अधिकारियों का इंतजार करती रहीं लेकि न तो नगर आयुक्त पहुंचे और न ही अन्य अधिकारी। मेयर आशा लकड़ा ने कहा कि नगर आयुक्त राज्य सरकार के इशारे पर कार्य कर रहे हैं। उनके आचरण और व्यवहार से स्पष्ट है कि वे रांची नगर निगम में सिर्फ और सिर्फ अपनी मनमानी करना चाहते हैं। यदि उन्हें बैठक नहीं कराना है तो लिखित जवाब दें कि किस कारण बुधवार को बुलाई गई। बैठक में वे या उनके अधीनस्थ अधिकारी क्यों नहीं आए।

उन्होंने नगर आयुक्त को अंतिम चेतावनी देते हुए कहा कि आपदा की स्थिति में रांची नगर की तैयारी को लेकर दो दिनों के अंदर बैठक नहीं कराई गई तो हाईकोर्ट में याचिका दायर की जाएगी। क्योंकि, शहर की 15 लाख आबादी का प्रतिनिधित्व करना उनकी जिम्मेदारी है। साथ ही जनता की समस्याओं का समाधान करना उनका कर्तव्य है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.