City Post Live
NEWS 24x7

पथ निर्माण और ग्रामीण विकास के सचिव से मिले सांसद संजय सेठ

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: रांची सांसद संजय सेठ ने मंगलवार को प्रोजेक्ट भवन में झारखंड सरकार के पथ निर्माण विभाग के सचिव सुनील कुमार और ग्रामीण विकास विभाग के सचिव डॉ मनीष रंजन से मुलाकात की। इस दौरान सांसद सेठ ने रांची लोकसभा क्षेत्र के कांके, हटिया, खिजरी, ईचागढ़ और सिल्ली विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न सड़क एवं पुल निर्माण से संबंधित मुद्दों पर विचार-विमर्श किया।

सांसद ने बुढ़मू प्रखंड में सड़क निर्माण, रिंग रोड एनएच 75 से कनेक्टिंग रोड, ईचागढ़ के रंगामाटी एवं जैनियों के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल देवलटांड़ में सड़क निर्माण, राँची-मुरी रोड पर पुल निर्माण सहित कई योजनाओं के क्रियान्वयन से संबंधित जानकारी दोनों अधिकारियों को दी। सांसद ने कहा कि यह सभी योजनाएं बहुत ही जरूरी है। इन स्थानों पर सड़कों और पुल के निर्माण से ग्रामीणों का आवागमन सुगम हो सकेगा। इसलिए जनहित में इन सड़कों एवं पुलों का निर्माण अति आवश्यक है।

सेठ ने सांसद आदर्श ग्राम में विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन से संबंधित मामलों पर चर्चा की। मुलाकात के बाद सेठ ने बताया कि दोनों अधिकारियों से रांची लोकसभा क्षेत्र के विकास के साथ-साथ केंद्र प्रायोजित योजनाओं के क्रियान्वयन पर भी विस्तृत चर्चा हुई।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.