City Post Live
NEWS 24x7

रोहतास स्वर्णकार समाज विकास एवं शोध संस्थान की बैठक सम्पन्न

समाज के उत्थान के लिए भेदभाव भुलाकर चुनावी रणनीति बनाना जरूरी : सच्चिदानंद प्रसाद

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

रोहतास स्वर्णकार समाज विकास एवं शोध संस्थान की बैठक सम्पन्न

सिटी पोस्ट लाइव –रोहतास पुलिस मुख्यालय स्थित झारखंडी मंदिर एनिकट में स्वर्णकार समाज विकास एवं शोध संस्थान (एसएसवीएसएस) की बैठक हुई. बैठक में समाज को सशक्त बनाने, संगठन को मजबूत करने व समाज का अपना धर्मशाला निर्माण करने पर विचार विमर्श किया गया. इसके साथ आगामी 27 फरवरी को आयोजित होने वाले संत नरहरी जयंती सह जिला स्वर्णकार सम्मलेन को महा सम्मलेन में तब्दील करने का आह्वाहन भी किया गया.बैठक में उपस्थित चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष सच्चिदानंद प्रसाद ने कहा कि समाज को मजबूत करने के लिए भेदभाव छोड़ कर चुनावी रणनीति बनाना होगा.

उन्होंने कहा कि अगर समाज का कोइ भी व्यक्ति किसी भी पार्टी से किसी भी चुनाव में प्रत्याशी बनता है तो उसे सहयोग करना चाहिए. एनडीए के पूर्व प्रत्याशी रिंकू सोनी ने स्वर्णकार समाज को संगठित एवं मजबूत बनाने पर जोर देते हुए कहा कि शैक्षणिक, मानसिक व आर्थिक तौर पर समाज के लोगों को जागरुक बनाने की जरुरत है, ताकि युवाओं में राजनीति की तरफ जाने का रुझान आये.स्वर्णकार समाज विकास एवं शोध संस्थान के जिलाध्यक्ष सुनील शरद ने कहा कि सफल आयोजन बनाने के लिए काम करना है. सम्मेलन को महासम्मेलन में तब्दील कर दिखाना है. गरीब परिवार को आर्थिक व शैक्षणिक विकास के लिए प्रेरित करना है.समाज की ओर से जो भी राशि आयेगी उससे गरीब परिवार को आर्थिक मदद कि जानी चाहिए. बैठक की अध्यक्षता वशिष्ठ प्रसाद सोनी व संचालन मोती गुप्ता ने किया.

बैठक में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि पुतुल सोनी, स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष आलोक कुमार बबलू, मोतीलाल सोनी, विनोद कश्यप, अयोध्या सोनी, भागवत प्रसाद उर्फ़ भगत जी, बजरंगी सोनी, मुरारी प्रसाद कश्यप, जगदीश सोनी, दिलीप कुमार दीवाना, प्रहलाद सोनी, दीपक कुमार सोनी, संजय सोनी, जीतेन्द्र प्रसाद, लवकुश सेठ, अमित कश्यप, भैया जी, सुखी प्रसाद, रामचंद्र सोनी, अखिलेश्वर प्रसाद कश्यप, भोला सोनी शंकर सोनी, रवि सोनी, शशिकांत सोनी, मुकेश सोनी, विक्की सोनी आदि उपस्थित थे.

रोह्तास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.