City Post Live
NEWS 24x7

डेहरी विधानसभा के लोग अपनी दोहरी जीत के जश्न में अनोखे रंग में नजर आए

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 डेहरी विधानसभा के लोग अपनी दोहरी जीत के जश्न में अनोखे रंग में नजर आए

सिटी पोस्ट लाइव-  राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन विशेषकर भारतीय जनता पार्टी को मिले प्रचंड जनादेश के बाद गुरूवार के शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कुल 25 कैबिनेट मंत्री 9 स्वतंत्र प्रभार और 24 राज्य मंत्रियों नें अपने पद और गोपनियता की शपथ ली शपथ ग्रहण के दिन देश भर में जश्न का माहौल रहा |जिसमें कार्यकर्ताओं के अलावें भारी संख्या में मोदी भक्तो ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इसकी झलक कमोबेश हर शहर हर कस्बे में देखने को मिली। इधर काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी विधानसभा के लोगों ने अपनी दोहरी जीत के जश्न में अनोखे रंग में नज़र आए।

हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के जयकारे के साथ मोदी भक्तो और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने तमाम भेद-भाव को दर किनार कर डेहरी बाजार हनुमान मानस मंदिर के सामने खीर वितरण कर एक-दूसरे को बधाइयां दी। भारत माता और मोदी के कटाउट लगाकर मोदी भक्तों ने घंटों अपनी खुशी का इजहार किया और सड़क से गुजरने वाले हर एक राहगिर को रोककर अपनी खुशी में शरीक किया और उनको खीर खिला मुंह मीठा कराया. लोगों की माने तो ऐसे मौके बार-बार नहीं आते जब देश की पुरी आबादी एकमत होकर राष्ट्र को समर्पित किसी ऐसे व्यक्ति को चुनती है जिसके लिए देश ही सब कुछ होता है। उनका कहना है कि चुनाव तो हमेशा होते रहते हैं जिसमें हार जीत निश्चीत है, लेकिन इस बार चुनाव के जो परिणाम आए हैं वो अलग हैं। वही मोदी भक्त अर्जुन केशरी ने कहाँ की डेहरी विधानसभा उप चुनाव में पहली बार यहाँ की जनता ने बीजेपी जीता सत्यनरायण यादव को विधानसभा भेजा है

वही दूसरी तरफ लोक सभा मे जदयू के महाबली सिंह को संसद में भेजने का काम किया जिसके लिए हम सभी मोदी भक्त यहाँ के जनता के तहेदिल से शुक्रगुजार है. प्रचंड जनादेश से आई ये सरकार पुरी तरह स्वदेशी मिजाज की है जिसका एक मात्र मकसद राष्ट्रहित के लिए राष्ट्र विरोधी ताकतों पर नकेल कसते हुए राष्ट्रवाद को बढ़ावा देना है। वही इस खीर वितरण कार्यक्रम में अर्जुन प्रसाद केशरी, श्रवण कुमार अटल,कुँअर सिंह, राज केशरी,चन्दन गुप्ता ,हरीष केशरी, गोपाल केशरी , प्रभात कुमार, विशु कुमार, मोहित कश्यप, सहित अन्य मोदी भक्तो ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और अपने खुशी का इज़हार किया।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.