City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप यादव ने हसनपुर से भरा पर्चा, तेजस्वी कल राघोपुर से कर सकते हैं नॉमिनेशन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव-राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने समस्‍तीपुर की हसनगंज सीट से पर्चा भर दिया हैं। उनके साथ मुख्‍यमंत्री पद के लिए महागठबंधन के उम्‍मीदवार तेजस्‍वी यादव भी मौजूद हैं।

इससे पहले उन्‍होंने ट्वीट कर नामांकन को लेकर एक बार फिर अपना उत्‍साह जाहिर किया है। उन्‍होंने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव को बिहार का भावी मुख्‍यमंत्री और अर्जुन बताया। तेजप्रताप ने ट्वीट किया-‘बिहार के भावी मुख्‍यमंत्री भाई तेजस्‍वी यादव (अर्जुन) को लेकर नामांकन दर्ज कराने के लिए पहुंच चुका हूं।’

बता दें कि हसनगंज सीट से नामांकन के लिए तेजप्रताप सोमवार की शाम ही रोसड़ा पहुंच गए थे।तेजप्रताप ने रविवार को अपने टि्वटर अकाउंट पर 13 को नामांकन करने की जानकारी पोस्‍ट की थी। इस दौरान उन्होंने एक साथ कई तस्वीरें पोस्‍ट करते हुए लिखा था कि बिहार विधानसभा के नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव की उपस्थिति में पिता लालू प्रसाद यादव की तस्वीर को साक्षी बनाकर अपनी माता श्रीमती राबड़ी देवी से 140-हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए राजद का सिंबल प्राप्त किया।

https://twitter.com/TejYadav14/status/1315327686307266560?s=20

इस बीच आरजेडी के एक नेता ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि तेजस्वी यादव भी 14 अक्टूबर को राघोपुर से नामांकन कर सकते हैं। बिहार विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट होते ही तेज प्रताप यादव महुआ छोड़ हसनपुर में रोड शो कर बता दिया था कि अगला चुनाव हम हसनपुर से ही लड़ेंगे।

बता दें कि तेज प्रताप यादव पहली बार 2015 में महुआ से विधायक निर्वाचित हुए थे। 2015 में आरजेडी का नीतीश कुमार के पार्टी जेडीयू के साथ गठबंधन था। लेकिन इस बार समीकरण बदलते ही तेज प्रताप ने अपने को महुआ से हटाकर हसनपुर में सेट कर लिया।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.