City Post Live
NEWS 24x7

बेटों-सालों को मैदान में उतारने की फिराक में कांग्रेस नेता, आज है चयन समिति की बैठक

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के उम्मीदवारों के नाम का चयन करने के लिए कांग्रेस पार्टी में  मंथन का दौर जारी है.आज तीसरे और अंतिम चरण के लिए 49 सीटों पर प्रत्याशी के नामों का चयन करने के लिए सेलेक्शन कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि आज ही इन उम्मीदवारों के नामों की भी घोषणा कर दी जाएगी. उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगने से पहले पार्टी के बड़े-बड़े नेता अपने चहेतों को टिकट दिलाने के लिए लगातार दिल्ली फोन घुमा रहे हैं.

बिहार में साथ-साथ चुनाव लड़ने वाली कांग्रेस और आरजेडी पर विपक्ष लगातार वंशवाद का आरोप लगाता आ रहा है. कांग्रेस के कद्दावर नेताओं से लेकर स्टार प्रचारकों को भी शायद इसकी कोई परवाह नहीं है. कोई अपने बेटे के लिए टिकट की मांग कर रहा है तो किसी को अपने साले के लिए टिकट चाहिए. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हाल के दिनों में दूसरे दलों से कांग्रेस में आए तीन कद्दावर नेताओं ने अपने बेटे और सालों के लिए टिकट की मांग नेतृत्व के समक्ष रख दी है.

ये प्रत्याशी सेलेक्शन कमेटी में शामिल नेताओं को फोन करके अपनी मांग को शीर्ष नेतृत्व के समक्ष रखने की भी कोशिश कर रहे हैं. अगर कांग्रेस इनकी मांग को स्वीकार करती है और सालों और बेटों को टिकट देती है तो सवाल उठना लाजमी है, क्या कांग्रेस ऐसे करेगी बिहार फतह?गौरतलब है कि बिहार में कांग्रेस 70 सीट पर चुनाव लड़ रही है, पर अभी तक पार्टी ने 21 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. ईन उम्मीदवारों के चयन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं.पार्टी के नेता कार्यकर्त्ता चयन समिति पर उम्मीदवारों के चयन में गड़बड़झाला का आरोप लगा रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.