City Post Live
NEWS 24x7

वोट डालकर चुपचाप निकल गये सीएम नीतीश कुमार, नहीं की मीडिया से कोई बात

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने वोटिंग की है। पटना के दीघा सरकारी स्कूल में मतदान किया है। वोट डालने के बाद मुख्यमंत्री बिना मीडिया से बात किए वापस लौट गए। उधर महागठबंधन की ओर से मुख्‍यमंत्री पद के उम्‍मीदवार तेजस्‍वी यादव ने मां राबड़ी देवी के साथ पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वोट डालने के बाद तेजस्‍वी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार में आज हर कोई सरकार से खफा है। आज बिहार के लोग पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, महंगाई,सुनवाई वाली सरकार चाहते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि लोकतंत्र में सब लोग अपने मतों का इस्तेमाल करके बदलाव जरूर करेंगे।

सबसे पहले राज्‍यपाल फागू चौहान ने पटना में अपने बूथ पर सबसे पहले पहुंचकर वोट डाला। वह अपने बूथ पर वोट डालने वाले पहले मतदाता बने। उन्‍हीं की तरह डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी ने भी अपने बूथ पर सुबह 7:04 बजे पहुंचकर मतदान किया।

राज्‍यपाल फागू चौहान ने कहा कि यह लोकतंत्र का महापर्व है। सभी को अपने मताधिकार के प्रति जागरूक होना चाहिए। उन्‍होंने लोगों से घरों से निकलकर अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करने की अपील की। डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी ने लोगों से कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए मतदान करने की अपील की। कहा कि बूथ पर आपस में दूरी बनाए रखें। सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करें। अपने मताधिकार का जरूर प्रयोग करें।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.