City Post Live
NEWS 24x7

VIDEO : BJP ने RJD को दिया जवाब, बोली- इहवां अब बहुत कुछ बा, देखीं ‘का-का बा’… बिहार में ‘ई बा’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी के सवाल ‘बिहार में का बा’ का अब बीजेपी ने तगड़ा जवाब दिया है। बीजेपी ने वीडिय़ो जारी कर बताया है कि बिहार में बिहार में ‘ई बा’।

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने हैशटैग #बिहार_में_ई_बा कर एक वीडियो शेयर कर ट्वीट कर कहा है कि अब ऊ बिहार ना रहल, नब्बे की दशक वाला!इहवां अब बहुत कुछ बा, देखीं ‘का-का बा’… बिहार में ‘ई बा’…

वहीं बीजेपी के ऑफिसियल अकाउंट से भी एक के बाद एक कई ट्वीट कर बताया गया है कि #बिहार_में_ई_बा।

एक ट्वीट में लिखा गया है कि जे पूछत रहलs कि का बा, ओकरा के लउकत बा- बिहार में ‘ई’ बा #बिहार_में_ई_बा

एक दूसरे ट्वीट में कहा गया है कि

बिहार में दू ठो एम्स बा,

पटना वाला चलs ता,

दरभंगा वाला केर कैज़ शुरू भs गेलैत अछि!

बिहार में सब कुछ बा!

#बिहार_में_ई_बा

तीसरे ट्वीट में कहा गया है कि

बिहार में महिला-कल्याण पर केवल ज़ुबानी खर्च नहीं है,

हरेक ज़िला में महिला ITI है,

महिला सशक्तीकरण पर पूरा जोर है!

बिहार में सब कुछ ही तो है!

#बिहार_में_ई_बा

 

बीजेपी की ओर से जारी होने वाले कई वीडियो में से एक की शुरुआत बिहार में का बा से होती है। इसके बाद एक आवाज आती है ‘रुक बताव तानी का बा’। फिर एक गायक गीत-संगीत के साथ ही शुरू होता है कि बिहार में क्या-क्या काम हुआ है। गायक ने ‘एनडीए के राज में बदलल आपन ई बिहार हो’ से गाने की शुरुआत करता है। इसके बाद गायक ने आईआईटी, स्कूल-कॉलेज, सड़क, बिजली, पानी से लेकर आधारभूत संरचना के क्षेत्र में हुए कार्यों को गाने में बताया है। अच्छी सड़कें, अस्पतालों में मुफ्त मिल रही दवाई, कानून का राज, अमन-चैन, शिक्षा में हुए कामों के साथ ही बिहारियों की मेहनत से तैयार आलीशान भवनों का भी जिक्र वीडियो में किया गया है।

बीजेपी आईटी सेल के प्रदेश संयोजक मनन कृष्ण कहते हैं कि एक वीडियो सबसे बड़ा है। यह लगभग तीन-चार मिनट का है। बाकी दो दर्जन से अधिक वीडियो तैयार किए गए हैं। इसे डेढ़-दो मिनट का रखा गया है। चुनाव में विपक्ष को जवाब देने के लिए यह वीडियो तैयार किया गया है। इसे हर आम-ओ-खास तक पहुंचाने की तैयारी है। विपक्ष ने का बा पूछा है। वीडियो के माध्यम से भाजपा एक ओर विपक्ष को ई बा के तौर पर जवाब देगी तो दूसरी ओर आम लोगों को सचेत करेगी कि बिहार में एनडीए सरकार ने क्या-क्या काम किया है।

बिहार बीजेपी के नेताओं के अनुसार पार्टी के 1 लाख से अधिक वाट्सअप ग्रुप हैं। पार्टी के अधिकृत फेसबुक पर 4 लाख तो ट्विटर पर 1.79 लाख से अधिक लोग जुड़े हैं। बिहार भाजपा के 72 हजार 723 बूथ, 9547 शक्ति केंद्र, 1100 मंडल स्तरीय इकाई और 45 जिला संगठन है। पार्टी के सभी सोशल एकाउंट, प्रदेश से लेकर निचले स्तर तक के सभी नेताओं के मोबाइल तक इस वीडियो को भेजा जाएगा, ताकि अधिक से अधिक लोग इसे देख-सुन सकें।

सबसे पहले अभिनेता मनोज वाजपेयी ने ‘बम्बई में का बा’ का एक रैप सांग आधारित वीडियो बनाया था। कोरोना काल में तैयार इस गाने को अब तक 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा-सुना है। इसी की तर्ज पर बिहार की गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने एक रैप सांग तैयार किया जिसमें बिहार में का बा कहते हुए यहां की व्यवस्थाओं पर तंज कसा गया है। नेहा ने अपने गाने में पिछले 30 वर्षों के राजकाज पर तंज कसा है। नेहा के इस वीडियो को अब तक छह लाख से अधिक लोग यू-ट्यूब पर देख चुके हैं। इसी वीडियो की तर्ज पर विपक्ष ने सरकार से पोस्टर लगाकर पूछा था कि बिहार में का बा जिसका जवाब भाजपा ई बा के रूप में दे रही है।

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.