City Post Live
NEWS 24x7

अपराधियों ने वैशाली में पेट्रोल पंप से लूटे 2 लाख की रकम,गोली मारकर की कर्मचारी की हत्या

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

अपराधियों ने वैशाली में पेट्रोल पंप से लूटे 2 लाख की रकम,गोली मारकर की कर्मचारी की हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में एक समय था जब लोग नीतीश सरकार की कार्यकलापों की चर्चा किया करते थें. जनता उनके प्रशासन की प्रशंसा करते नही थकती थी. लेकिन धीरे –धीरे नीतीश कुमार के शासन में वो धार ख़त्म होते हुए दिख रही है. इन दिनों सभी खबरों की सुर्खियाँ लगभग हत्या ,लूट और बलात्कार से भरी रहती है. इन परिस्थितियों में उनकी कार्यक्षमता पर प्रश्न उठना लाजमी है. ताज़ा मामला वैशाली जिले से जुड़ा है. जहां अपराधियों ने पेट्रोल पंप से बड़ी लूट को अंजाम दिया है.

 

 

बताया जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी को गोली मारी गई है.घटना वैशाली जिले के कटहरा थाना क्षेत्र की है.जहां चकसेद गांव के एक पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने तांडव किया है.पहले बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप से दो लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया. उसके बाद फरार होने की कोशिश में अपराधियों को पेट्रोल पंप कर्मचारी के विरोध का सामना करना पड़ा. विरोध कर रहे कर्मचारी से बचने के लिए अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली लगने के बाद कर्मचारी की ऑन स्पॉट ही मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

मिली जानकारी के अनुसार अपराधी तकरीबन दो की संख्या में बाइक से पेट्रोल पंप लूटने पहुंचे थें. स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना को रात में अंजाम दिया गया. उधर फायरिंग के बाद से ही इलाके के लोगों में डर है. वहीँ हत्या की वारदात के बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश भी देखने को मिल रहा है. घटना कि सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहूँच गई है. पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है.फुटेज के अनुसार अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है. वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को पकड़ भी लिया  है.

 

यह भी पढ़ें – हार के बाद BJP को राम मंदिर पर अति उत्साह से बचने की BJP को नसीहत और चेतावनी

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.