City Post Live
NEWS 24x7

लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के लिए नहीं करेंगे कैंपेन- पीके

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के लिए नहीं करेंगे कैंपेन- पीके…. देश में आम चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। सभी राजनीतिक दल 2019 लोकसभा चुनाव की बिसात बिछाने में जूट गई है। लेकिन, उससे पहले सभी पार्टियों के लिए चौकाने वाली खबर सामने आई है। हलाकि इस खबर का संबंध किसि राजनेता से नहीं है लेकिन जिसके बारे में ये खबर है उसका सीधा संबंध राजनीति से है। दरअसल, राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले प्रशांत किशोर ने ये ऐलान करके सबको चौंका दिया है कि इस बार वह चुनाव में किसी भी पार्टी के लिए कैंपेन नहीं करेंगे। उनके इस फैसले से सियासी गलियारे में हलचल मच गई है।

प्रशांत हैदराबाद के इंडियन स्कूल ऑफ बिजनस के कार्यक्रम को संबोधित करने गए थे। यहां अपने संबोधन में पीके ने कहा कि वह पिछले दो साल से कैंपेनिंग नहीं करने को लेकर सोच रहे थे । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम के बाद वो लगातार कैंपेनिंग से अलग होने को लेकर विचार कर रहे थे। अंततः उन्होंने फैसला लिया है कि 2019 में किसी भी पार्टी या नेता के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ये स्पष्ट कर दिया कि फिलहाल चुनाव लड़ने या राजनीति में उतरने का कोई इरादा नहीं है। प्रशांत किशोर ने भविष्य की योजना के बारे बताते हुए कहा कि मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं, जो मुझे जमीन से जोड़ने में मदद करें। उन्होंने कहा कि मैं शायद बिहार या फिर गुजरात भी जा सकता हूं। लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के लिए नहीं करेंगे कैंपेन- पीके

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने साल 2014 के आम चुनाव में भाजपा के लिए कैंपेन किया था। इसके बाद 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में पीके ने महागठबंधन के लिए कैंपेन किया।इन दोनों चुनाव में उन्हें ज़बरदस्त सफलता मिली। इसके बाद उन्होंने ने उत्तर प्रदेश और पंजाब विधानसभा में कांग्रेस के लिए काम किया हालांकि, पंजाब में प्रशांत किशोर को बड़ी सफलता मिली, लेकिन यूपी में उनका जादू नहीं चल पाया।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.