City Post Live
NEWS 24x7

मोबाइल से परेशान पटना पुलिस ,पत्नियाँ कह रहीं-पति नहीं मोबाइल चाहिए

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटीपोस्टलाईव:आजकल पटना पुलिस के लिए अपराधी से ज्यादा सर दर्द बन गया है मोबाइल फोन.मोबाइल से परेशान पटना पुलिस ,पत्नियाँ कह रहीं-पति नहीं मोबाइल चाहिए .पटना पुलिस का तो यह भी कहना है कि महिलाओं को पति से ज्यादा प्यार मोबाइल से है.अगर उन्हें अपनी जरुरत की सारी चीजें मिलती रहे तो उन्हें पति की कोई दरकार नहीं है.आपको ये मजाक लग रहा है ? तो आइये आपको मिलवाते हैं पटना से सटे फतुहा की प्रेमा (नेम चेंज्ड)से.प्रेम कहती है कि पति रहे या ना रहे उसका मोबाइल उसके साथ रहना चाहिए .

मोबाइल से परेशान पटना पुलिस ,पत्नियाँ कह रहीं-पति नहीं मोबाइल चाहिए .इस तरह के मामलों से पटना के महिला थाना की प्रभारी आजकल मोबाइल से जुडी आ रही शिकायतों से परेशान हैं.उनका कहना है कि हर रोज तीन चार ऐसे मोबाइल प्रेम के मामले आ जा रहे हैं.फतुहा कि प्रेमा और उसके पति के बीच हमेशा मोबाइल को लेकर विवाद होता रहता है.मोबाइल के चक्कर में प्रेमा अपने पति के साथ 6 साल ही रह सकी जबकि उसकी शादी 12 साल पहले हुई थी.काउंसलिंग के लिए महिला थाणे आई प्रेमा ने साफ़ कहा-“ मैडम, मेरा पति रहे या ना रहे, मोबाइल रहना चाहिए”.दरअसल,प्रेमा ने अपने पति पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि वह 12 साल की शादी में अपने पति के साथ केवल छह साल ही रही है.

इनके तीन बच्चे भी हैं.लेकिन मोबाइल की वजह से इनके रिश्ते में इतनी खटास भर चुकी है कि एक दुसरे का चेहरा देखना पसंद नहीं.यह खटास केवल मोबाइल की वजह से आया है. पति को शक है कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर है और वह उसी से बात करती रहती है. पत्नी को जब समझाया गया तो वह मोबाइल छोड़ने को तैयार नहीं है.

काउंसिलिंग के दौरान महिला ने कहा कि अगर पति अलग घर में रखेगा तभी वो अपने बच्चों के साथ ससुराल जाएगी. इसपर पति ने कहा-इसे रखने के लिए तैयार हूं, लेकिन इसे अपने मोबाइल से दूरी बनानी पड़ेगी.मोबाइल दूर,यह सुनकर तो प्रेमा जैसे पगला ही गई .उसने साफ़ कह दिया-भई पति नहीं रहे तो भी चलेगा लेकिन मोबाइल के बिना तो एक पल भी नहीं रह सकती.

काउंसलर भी परेशां हैं.उनका कहना है कि शहर ही नहीं गांवों की महिलाएं कई बार इसलिए शिकायत लेकर आ रही हैं कि उन्हें मोबाइल दिलवा दिया जाए. कई बार पुरुष अपनी पत्नी को परिवार वालों से भी बात नहीं करने देते हैं. लेकिन ये मामला थोड़ा-सा पेंचीदा है, लेकिन दोनों में सुलह का पूरा प्रयास किया जा रहा है.आप आप ही बताइये पतियों से ज्यादा प्रेम मोबाइल से है पत्नियों को या नहीं.

यह भी पढ़े :पति ने प्यार से दिया था गिफ्ट में मोबाइल, अब उसी के

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.