City Post Live
NEWS 24x7

रामगढ़ में पेट्रोल पंप पर हमला, गोलीबारी कर 20 हजार रुपये लूटे

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

रामगढ़ में पेट्रोल पंप पर हमला, गोलीबारी कर 20 हजार रुपये लूटे
रामगढ़: रामगढ़ थाना क्षेत्र के सदर प्रखंड के पास रिलायंस पेट्रोल पंप पर सोमवार की रात हथियारबंद बदमाशों ने हमला किया। इस दौरान अपराधियों ने 3 राउंड फायरिंग की। साथ ही पंप के कर्मचारियों से दो मोबाइल और लगभग 20000 हजार रुपये नकद लूट लिये। अपराधियों ने पिस्तौल की बट से मारकर पंप के दो कर्मचारी सुधीर कुमार और अनिल कुमार को घायल भी कर दिया। पेट्रोल पंप के मालिक जोली सिंह छाबड़ा ने बताया कि रात लगभग 11 बजे एक बाइक पर सवार तीन लोग उनके पेट्रोल पंप पर पहुंचे। यहां एक व्यक्ति सीधे उनके सेल्स रूम में घुस गया और वहां मौजूद 2 कर्मचारियों से रुपये लूट लिये। साथ ही उन दोनों का मोबाइल भी उन लोगों ने छीन लिया। घटना को अंजाम देकर जब अपराधी भाग रहे थे, तो उस वक्त कर्मचारियों के साथ उनकी हाथापाई भी हुई लेकिन फायरिंग करते हुए अपराधी बच कर भाग निकले। मंगलवार की सुबह घटना की जांच करने एसडीपीओ अनुज उरांव पेट्रोल पंप पर पहुंचे और पूरे मामले का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि अपराधी जब पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे, तो उस वक्त एक अपराधी पेट्रोल पंप के बाहर ही खड़ा हो गया था। दूसरा कर्मचारियों से लूटपाट कर रहा था। साथ ही एक अन्य अपराधी बाहर मौजूद कर्मचारियों से भी हाथापाई कर रहा था। उनके हाथ में पिस्तौल भी थी। उन लोगों की शिनाख्त के लिए पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज के अलावा, पंप के सामने केजीटी हॉस्पिटल और पुलिस प्रशासन द्वारा सड़क पर लगाए गए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। एसडीपीओ ने बताया कि अपराधी जिस मोबाइल को लूटकर ले गए हैं, उसका लोकेशन निकाला जा रहा है। इस पूरे मामले में साइबर सेल को लगाया गया है।
पत्रकार ने दिखाई दिलेरी, अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की
जिस वक्त रिलायंस पेट्रोल पंप पर लूटपाट की घटना हो रही थी, उस वक्त रास्ते से गुजर रहे एक रिपोर्टर ने भी दिलेरी दिखाई। एक अखबार के संवाददाता सुमित अपने एक साथी के साथ वहां से गुजर रहे थे। जब उन्होंने देखा कि पेट्रोल पंप पर हाथापाई और मारपीट हो रही है, तो वह भी पंप पर पहुंचे और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की। अपराधियों ने उन पर भी गोली चलाई। हालांकि इस घटना में वे बाल-बाल बचे। सुमित ने बताया कि तीनों अपराधी एक ही बाइक पर थे। जब उनके साथ हाथापाई हुई तो अपराधियों का एक बैग घटनास्थल पर गिर गया। रात में वारदात की सूचना पाकर पहुंचे रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार को उन्होंने वह बैग सौंप दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि उस बैग में कुछ खास नहीं था। थाना प्रभारी ने बताया कि रात में वारदात को अंजाम देकर जब अपराधी भाग रहे थे, तो कुछ कर्मचारियों ने उनका पीछा भी किया। अपराधी बाइक से शहर के ट्रैकर स्टैंड तक गए। फिर वहां से मुड कर किसी गली में घुस गए। वहां तक लोगों ने उन्हें देखा है। पुलिस सीसीटीवी से उस बाइक का नंबर भी निकलवा रही है ताकि अपराधियों की पहचान हो सके।
अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग
रात में ही घटना की जानकारी पाकर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष नीरज प्रताप सिंह भी मौका ए वारदात पर पहुंचे। उन्होंने भी घटना की जानकारी ली। साथ ही  जिला प्रशासन से तत्काल इस मामले में कार्रवाई करने और अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने कहा कि पूरे शहर में पेट्रोलिंग होती रहती है। ऐसे में मुख्य मार्ग पर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देना अपराधियों के बढ़ते मनोबल का परिचायक है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.