City Post Live
NEWS 24x7

फायरिंग में घायल जेवर व्यवसायी के लिए बना ग्रीन कॉरिडोर, इलाज के लिए भेजे गए दिल्ली

ग्रीन कॉरिडोर से मात्र 20 मिनट 15 किमी की दूरी तय कर एंबुलेंस पहुंची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

फायरिंग में घायल जेवर व्यवसायी के लिए बना ग्रीन कॉरिडोर, इलाज के लिए भेजे गए दिल्ली 

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: राजधानी रांची के लालपुर चौक स्थित अमरावती कॉम्प्लेक्स स्थित जेवर दुकान गहना घर में लूटपाट के दौरान फायरिंग में घायल दोनों भाइयों को बेहतर इलाज के लिए बुधवार को एयर एंबुलेंस से दिल्ली अपोलो अस्पताल भेजा गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, बड़े भाई रोहित और छोटे भाई राहुल खेरवाल को भेजने के लिए रिम्स से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया। लगभग 20 मिनट में 15 किलोमीटर का रास्ता तय कर उन्हें रांची एयरपोर्ट पहुंचाया गया। उन्हें करम टोली चौक, राजभवन के रास्ते, हरमू बाइपास रोड और बिरसा चौक होते हुए एयरपोर्ट पहुंचाया गया। इसके बाद एयर एंबुलेंस से उन्हें दिल्ली भेज दिया गया। छोटे भाई राहुल को सुबह और बड़े भाई रोहित को दोपहर में ग्रीन कॉरिडोर बनाकर भेज दिया गया। दोनों को दिल्ली भेजने से पूर्व रिश्तेदारों ने ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग से बातचीत की। इसके बाद ट्रैफिक एसपी ने डीएसपी को एस्कॉर्ट कर ग्रीन कॉरिडोर बनाकर दोनों एंबुलेंस को एयरपोर्ट पहुंचाने का निर्देश दिया। उल्लेखनीय है कि 14 अक्टूबर को जेवर दुकान गहना घर में घुसकर पांच अपराधियों ने डकैती के दौरान दुकान मालिक बनवारी लाल खेरवाल के दोनों बेटों रोहित खेरवाल (39 ) और राहुल खेरवार ( 35) को गोली मार दी थी। इसके बाद अपराधी सोने की आठ अंगूठी लूटकर फरार हो गए थे। दोनों भाइयों का इलाज रिम्स में चल रहा था। इस मामले में एसएसपी के निर्देश पर एसआईटी का गठन किया गया है। बनवारी लाल परिवार संग लालपुर के पीस राेड में रहते हैं।
दोनों बेटों को बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाना चाहते थे पिता
अमरावती कॉम्प्लेक्स स्थित ज्वेलरी दुकान गहना घर में डकैती का विरोध करने पर रोहित और राहुल को अपराधियों ने गोली मार दी थी। इसके बाद दोनों भाइयों को रिम्स में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को ही रिम्स में वेंटिलेटर से हटा कर उनको ट्रॉमा सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया था। दोनों भाइयों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। हालांकि जेवर व्यवसायी बनवारीलाल खिरवार घायल अपने दोनों बेटों को बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाना चाहते थे।
 
अपराधियों अब तक नहीं मिला का सुराग, छापेमारी जारी 
पुलिस की विशेष जांच दल (एसआईटी) को अब तक अपराधियों का सुराग नहीं मिल पाया है। घटना के बाद भागने के क्रम में अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। दो बाइक पर सवार होकर पांच अपराधी पहुंचे थे। अपराधी पीस रोड होते हुए कोकर चौक, खेलगांव, बूटी मोड़, बीआईटी, ओरमांझी टॉल प्लाजा होते हुए रामगढ़, हजारीबाग के रास्ते बिहार भाग गए थे। इन रास्तों पर सीसीटीवी कैमरे में अपराधी भागते देखे गए हैं। पुलिस की दो टीमें बिहार के औरंगाबाद और गया जिले में जमी हुई है। इसके अलावा अन्य टीमें अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.