City Post Live
NEWS 24x7

ओवैसी ने मॉब लिंचिंग में मारे गए तबरेज के परिजनों से की मुलाकात

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

ओवैसी ने मॉब लिंचिंग में मारे गए तबरेज के परिजनों से की मुलाकात
सिटी पोस्ट लाइव, रांची: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से मंगलवार को सरायकेला के तबरेज अंसारी की पत्नी ने मुलाकात की। शाइस्ता परवीन और उनके चाचा मोहम्मद मसरूर ने पूरी घटना से ओवैसी को अवगत कराया। लगभग 40 मिनट तक ओवैसी ने उनके परिजनों से बातचीत की। ओवैसी ने उन्हें कहा कि पूर्व में हटाई गई कानूनी धाराएं केस में फिर से जोड़ दी गई हैं, मामले में न्याय जरूर मिलेगा। उन्हें अदालत पर पूरा भरोसा है। ऐसे में कोई राजनीतिक प्रदर्शन या विरोध ठीक नहीं है। उल्लेखनीय है कि तबरेज की पत्नी शाइस्ता परवीन ने आरोपितों के खिलाफ धारा 302 हटाने पर विरोध करते हुए आत्महत्या की धमकी दी थी। 16 सितम्बर को मामले को लेकर परवीन ने डीसी ए दोड्डे से मिलकर पोस्टमार्टम, विसरा और एसआईटी जांच की रिपोर्ट की मांग की थी। मामले में चार्जशीट से सभी 11 आरोपियों के ऊपर से धारा 302 को हटाकर धारा 304 लगाने का प्रशासन पर आरोप भी लगाया था। इसके कुछ दिनों के बाद मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 302 लगाया गया।
क्या था मामला
17 जून की रात तबरेज अंसारी जमशेदपुर से अपने रिश्तेदार के घर से सरायकेला-खरसावां स्थित अपने गांव कदमडीहा लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में धातकीडीह गांव में ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में उसे पकड़ लिया और पोल से बांधकर रातभर उसकी पिटाई की। पुलिस ने घायल तबरेज का इलाज सदर अस्पताल में कराया फिर शाम को उसे जेल भेज दिया गया था। इसके चार दिन बाद 22 जून की सुबह दोबारा तबरेज अंसारी को जेल से गंभीर हालत में सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था।
ओवैसी का प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की ओर से रांची के मोरहाबादी मैदान स्थित एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई थी। घंटों पत्रकारों को बैठाने के बाद वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं पहुंचे ।इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को कैंसिल कर दिया गया।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.