City Post Live
NEWS 24x7

रोहतास : चीनी व्यवसायी हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

रोहतास : चीनी व्यवसायी हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : रोहतास पुलिस ने बड़ी कामयाबी के तहत अन्तर्राजीय अपराधी गिरोह के तीन सदस्यो को हथियार और जिंदा कारतुस के साथ गिरफ्तार किया है। इन तीनों अपराधियों को बिक्रमगंज अनुमण्डल क्षेत्र के धारूपुर से पुलिस टीम ने  देर रात गिरफ्तार किया है। बिक्रमगंज के प्रभारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बूंदी मांझी ने बताया कि कुछ माह पूर्व  जिले के अकोढ़ी गोला के पास नासरीगंज के चीनी व्यवसाई अमित कुमार से रुपए छीनने के साथ ही इन्ही अपराधियों द्वारा गोली मारकर व्यवसाई की हत्या कर दी गई थी।

जिसके बाद रोहतास पुलिस व्यवसाई हत्या में संलिप्त अपराधकर्मीयो को गिरफ्तार  करने में लगी रही अंततः अपराधियो को पकड़ने मे कल देर शाम सफलता मिल ही गयी। रोहतास पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह को  गुप्त सूचना मिली कि नासरीगंज चीनी व्यवसाई अमित कुमार के हत्यारे बिक्रमगंज के धारूपुर  में एक मकान में किसी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हुये हैं।तुरंत इन छुपे अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम को गठित कर  की देर रात बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धारूपुर से तीनों अपराधियों को धर दबोचा गया।

गिरफ्त में आए अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा दो, जिंदा कारतूस, छह मोबाइल फोन के साथ तीन वॉलेट(पर्स) बरामद किया  है ।चीनी व्यवसाई हत्या इनके द्वारा ही कि गई थी इसकी जानकारी पुलिस को लग गई थी हत्या करने के बाद ये लोग मुम्बई में जा कर छुप गए थे । इनकी गिरफ्तारी के लिए रोहतास पुलिस प्रयासरत्त थी। गुप्त सूचना मिली कि कल ये लोग एक और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्र हुए है उसी के बाद रोहतास पुलिस तत्काल करवाई करते हुये इनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की।

इन अपराधियों ने पुलिस के समक्ष स्वीकारा है कि उनके सबंध अन्तर्राजीये लुटेरे गिरोह के सक्रिय सदस्यों से है। और इनके गैंग में उत्तर प्रदेश के भी कुख्यात अपराधि  भी है। गिरफ्तार अपराधियों ने अन्य जगहों पर भी घटनाओं को अंजाम देने में अपनी भूमिका स्वीकारी है। इनके अन्य आपराधिक रिकॉर्ड को भी पुलिस खंगाल रही है।

गिरफ्तार अपराधियो में चीनी व्यवसाई हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के साहपुर निवासी अनीष कुमार सिंह पिता रामाशंकर सिंह,  सहित डालमियानगर गंगोली निवासी अनिकेत कुमार उर्फ राजा के अलावे राजपुर थाना क्ष्रेत्र अंतर्गत लोहरडीह निवासी गौतम कुमार सिंह पिता सत्येंद्र सिंह है। विदित हो कि नासरीगंज के रहने वाले चीनी व्यवसायी अमित कुमार की हत्या 13 जून को अकोढ़ी गोला प्रखंड के चांदी गावँ के पास  अपराधियों ने लूट के दौरान  गोली मारकर कर दी गई थी ।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.