City Post Live
NEWS 24x7

आकषर्ण का केन्द्र बना होटल लेमन ट्री में आयोजित दो दिवसीय मलिका एग्जीबिशन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

आकषर्ण का केन्द्र बना होटल लेमन ट्री में आयोजित दो दिवसीय मलिका एग्जीबिशन

सिटी पोस्ट लाइव : देश के विख्यात परिधानों के निर्माता के डिजाइनर कपड़े और आकर्षक ज्वैलरी के रेंज के साथ पटना के होटल लेमन ट्री में दो दिवसीय मलिका एग्जीबिशन की विधिवत शुरूआत हुई। यह प्रदर्शनी पूरी तरह निःशुल्क है। जो दिन बारह बजे से लेकर रात्रि नौ बजे तक उपभोक्ताओं के लिए एग्जीबिशन रोड, पटना स्थित होटल लेमन ट्री में खुला रहेगा। 40 स्टाइलिश स्टाॅलों पर उत्पादों के विभिन्न रेंज पटना वासियों के लिए आकर्षण का केन्द्र बने हैं।

एक्जीबिशन का लोकापर्ण करते हुए प्रसिद्ध स्त्री रोग विशेषज्ञा डाॅ. सारिका राय ने कहा कि मलिका एग्जीबिशन पटना वासियों के लिए एक सुखद अहसास के रूप में है जहां से अपनी क्रयशक्ति के अनुसार एक उपभोक्ता स्तरीय आइटम के रेंज की खरीदारी कर सकते हैं। विभिन्न ब्रांड के आकर्षक रेंज के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए आयोजक ने बताया कि अबतक मलिका फैशन एंड लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन अपने 13 संस्करण का सफल प्रदर्शन देशव्यापी स्तर पर कर चुका है। सराहनीय प्रयास एंव रेंज के कारण उपभोक्ताओं के लिए यह प्रदर्शनी मील का पत्थर साबित हो रही है।

उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न आइटम रेंज रखे गये हैं ताकि लोगों को खरीदने में आसानी हो। आयोजिका श्रीमती प्रतिमा सबलोक ने बताया कि वर्तमान समय के उपभोक्ताओं की पसंद व्यापक स्तर पर है और इसके लिए हमेशा तैयार रहते हैं ताकि आधुनिक तकनीक के ज माने में उपभोक्ताओं की पसंद का खास महत्व है। ज्वैलरी रेंज के बारे में बताते हुए आयोजक प्रतिमा ने भी यह बताया कि नख से सिख तक श्रृंगार की श्रृंखला का महत्व मांगलिक वेला में बढ़ना स्वाभाविक है। अतः इस प्रदर्शनी में एक हीं छत के नीचे गागर में सागर की अनुभूति उपभोक्ताओं की होगी। उपभोक्ताओं को खरीदारी के समय आयोजकों का भरपूर सहयोग मिला।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.