City Post Live
NEWS 24x7

मोस्टवांटेड राधे ठाकुर गैंगवार में ढ़ेर,परिजन कह रहे पुलिस ने किया एनकाउंटर

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

मोस्टवांटेड राधे ठाकुर गैंगवार में ढ़ेर,परिजन कह रहे पुलिस ने किया एनकाउंटर

सिटी पोस्ट लाइव : आज दिनदहाड़े सदर थाना के पशुपालन कॉलोनी के खन्तर चौक इलाके में मोस्टवांटेड राधे ठाकुर को गोलियों  से भून कर मार डाला गया। राधे ठाकुर के सर सहित शरीर में 6 गोलियां मारी गयी है,जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गया।सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी और सदर थानाध्यक्ष ने कहा की राधे ठाकुर दुर्दांत अपराधी था,जो हत्या की सुपारी लेता था ।उसका गांजा का भी बड़ा कारोबार था ।

पिछले माह गांजा के कारोबार में राधे ठाकुर ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर सदर थाना के कचहरी चौक के समीप कुंदन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हांलांकि कुंदन सिंह हत्या मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया है ।मृतक अपराधी की माँ फूल देवी का कहना है कि दो दिन पहले पुलिस उनके घर गयी थी। पुलिस अधिकारियों ने कहा था कि राधे ठाकुर को सरेंडर करवा दो, नहीं तो एनकाउंटर कर के उसे मार गिराएंगे । पुलिस अधिकारी ने राधे ठाकुर के घर पर छापेमारी की बात कबूल करते हुए दबिश बनाने की बात कही है। लेकिन पुलिस अधिकारी ने यह साफ तौर पर कहा है कि यह हत्या गांजा तस्करी और जमीन की दलाली की वजह से गैंगवार में हुई है ।

मृतक के अन्य परिजनों का कहना है कि सदर थाना के हकपाड़ा के रहने वाले मोहम्मद शमशेर और उसके भाई मोहम्मद अफशेर से राधे ठाकुर की पुरानी रंजिश थी । इस हत्या में उनदोनों के शामिल होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं । मृतक सहरसा के बिहरा थाना के बिहरा गांव का रहने वाला था । हमने घटनास्थल के आसपास के लोगों से भी जानकारी हासिल की । आसपास के लोगों ने कुछ भी साफ-साफ नहीं बताया लेकिन इतना जरूर कहा कि घटना के समय पुलिस कहीं भी नहीं थी । यानि यह मामला पूरी तरह से गैंगवार का प्रतीत हो रहा है । वैसे राधे ठाकुर पर पहले से कई थाने में संगीन मामले दर्ज हैं ।

पुलिस के अधिकारी कह रहे हैं कि मृतक के परिजन घटना को मोड़ रहे हैं, इससे असली अपराधी को पकड़ना मुश्किल हो जाएगा ।यह गैंगवार का मामला है और परिजनों को खुलकर बताना चाहिए कि राधे ठाकुर से किन लोगों की अदावत थी। फिलवक्त पुलिस के अधिकारी लाश का पोस्टमार्टम करवाने में जुटी हुई है। पुलिस इस मामले में अभी तक कोई जांच शुरू नहीं कर पाई है । यह मामला गैंगवार का ही हो लेकिन पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल तो जरूर खड़े हो रहे हैं | एक बार फिर सहरसा में पिस्टल ने पीतल की झड़ी लगाकर एक युवक की जान ले ली है। पुलिस का कहीं से भी कोई खौफ अपराधियों पर नहीं रहा है।अपराधी अलमस्त होकर हत्या सहित अन्य संगीन अपराधों को बदस्तूर अंजाम दे रहे हैं और पुलिस एफआईआर दर्ज कर अपराध की फाईल मोटी कर रही है। वाकई पुलिस वाले नौकरी और अपराधी ड्यूटी कर रहे हैं ।

पीटीएन न्यूज ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.