City Post Live
NEWS 24x7

रामगढ़ में अपराधियों ने कोयला व्यवसाई को गोली मारी, मौत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

रामगढ़ में अपराधियों ने कोयला व्यवसाई को गोली मारी, मौत

सिटी पोस्ट लाइव, रामगढ़: रामगढ़ जिले का कुजू ओपी क्षेत्र सोमवार की मध्य रात्रि गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। यहां बेखौफ अपराधियों ने एक कोयला व्यवसाई बाज़ार टांड निवासी चंदन कुमार सिंह (28 ) को गोलियों से भून दिया। पुलिस के अनुसार चंदन रात को एक होटल से खाना खाने के बाद अपने एक साथी रवि ठाकुर के साथ बुलेट बाइक से मूरपा की तरफ जा रहा था। रास्ते में श्री राम चौक से 150 मीटर की दूरी पर मूरपा ओवर ब्रिज के पास पहले से घात लगाकर बैठे हथियारबंद अपराधियों ने उस पर गोलियां बरसा दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई| सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान घटना स्थल से भागे मूरपा निवासी रवि ठाकुर को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
गोली चलने की आवाज सुनकर मैं भाग खड़ा हुआ : रवि
रवि ठाकुर ने पुलिस को बताया कि बुलेट बाइक से वह चंदन के साथ जा रहा था। बुलेट वही चला रहा था और चंदन पीछे बैठा था। गोली की आवाज सुनाई देते ही बाइक गिर गई और मैं बिना कुछ देखे वहां से अपनी जान बचाते हुए भाग खड़ा हुआ।
अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए हो रही छापेमारी : एसपी
इस मामले में एसपी निधि द्विवेदी ने कहा कि चंदन की मौत के मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल एक आदमी को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।
जुआरी भी था चंदन
कुजू ओपी क्षेत्र में अपराधियों द्वारा मारे गए चंदन के भी कई राज थे। वह इलाके का बड़ा जारी था। कुजू ओपी क्षेत्र में कोई ऐसा जुआरी नहीं था जिसके साथ चंदन के सम्पर्क नहीं थे| इसके अलावा रामगढ़ में चर्चित श्रीवास्तव गिरोह के लिए भी चंदन काम करता था| ऐसी सूचना पुलिस को मिली थी। अक्सर चंदन रात को भटकता हुआ लोगों को मिलता था। उसका काम ही रात में शुरू होता था। जुआरियों से रंगदारी लेना और जुआ खेलवाना भी उसका पेशा था। इसके अलावा कोयले के अवैध व्यापार में भी उसकी संलिप्तता थी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.