City Post Live
NEWS 24x7

डेढ़ महीने से अगवा व्यवसायी को रोहतास पुलिस ने कराया मुक्त, रकम के साथ अपराधी गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

डेढ़ महीने से अगवा व्यवसायी को रोहतास पुलिस ने कराया मुक्त, रकम के साथ अपराधी गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : गया जेल में बंद कुख्यात अपराधी अजय सिंह जेल के अंदर अभी भी सक्रिय हैं। शनिवार को रोहतास एसपी के सक्रियता से अपहरण की एक बड़ी घटना का न सिर्फ खुलासा हुआ है बल्कि पिछले डेढ़ महीने से अगवा मध्य प्रदेश के एक बड़े उद्योगपति को बरामद भी किया गया है। मध्य प्रदेश के रीवा से सीमेंट व्यवसाई संत बहादुर लाला को 23 जुलाई को अगवा किया गया था। अपहर्ता पुलिस की वर्दी में थे। इसके बाद व्यवसाई के घरवालों से मुम्बई से एक करोड़ की फिरौती मांगी जा रही थी। इन डेढ़ महीनों में एक करोड़ की फिरौती की राशि चालीस लाख पर फिक्स हुई थी। इस दौरान अपहर्ता लगातार परिजनों को कभी बिहार कभी झारखंड बुला रहे थे।

शनिवार की सुबह रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह को एमपी पुलिस ने सूचना दी कि हावड़ा मुम्बई एक्सप्रेस से अपहर्ताओं ने चालीस लाख रुपयों से भरा बैग बताए गए स्थान पर फेंकने को कहा है। सिर्फ दस से पंद्रह मिनट के अंदर एसपी की टीम सासाराम में ट्रेन में सवार हो गई। लेकिन शातिर अपहर्ताओं ने रकम को फोन करने के बाद ही फेंकने को कहा..परिजनों के साथ अपहर्ता मुम्बई से लाइन पर थे। मोहनिया पार करने के बाद एक बाइक के किनारे दो युवक सफेद रुमाल से इशारा किया और परिजनों ने 40 लाख रुपयों से भरा बैग फेंक दिया। इधर रोहतास एसपी भी लगातार अपने जवानों से संपर्क में थे। जैसे ही दोनों युवक बैग लेकर आगे बढ़े, कि रोहतास एसपी की सूचना पर कैमूर पुलिस ने हाइवे पर दोनों युवकों को गिरफ्त में ले लिया।

उनके पास से 40 हजार रुपये भी बरामद किया गया। गिरफ्तार युवक कुख्यात अपराधी निकले। इनमे एक कि पहचान बलिंद्र सिंह के रूप में हुई जो कुख्यात अजय सिंह गिरोह का सदस्य है। दूसरा अपराधी इंदौर का है। बलिंद्र एमपी पुलिस का एक लाख का ईनामी भी है। इन दोनों से पूछताछ के आधार पर मुज़फ़्फ़रपुर के बरुराज थाना इलाके में खालिद अंसारी के घर छापेमारी की गई। उसके घर से ही अगवा किये गए व्यवसाई को बरामद किया गया। वहाँ इसे तीन अपहर्ता को पुलिस की वर्दी के साथ गिरफ्तार किया गया। खालिद अंसारी भी इस वक़्त अजय सिंह के साथ जेल में बंद है।

रोहतास से विकाश चंदन की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.