City Post Live
NEWS 24x7

एसएसपी की टीम ने, सुर्ख़ियों में आये बदमाश विशाल को 24 घंटे में किया गिरफ्तार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

एसएसपी की टीम ने, सुर्ख़ियों में आये बदमाश विशाल को 24 घंटे में किया गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना के बिहटा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच मारपीट और इस दौरान खुलेआम पिस्तौल लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए, विशाल नाम के बदमाश को एसएसपी मनु महाराज की टीम ने महज 24 घंटे के अंदर, नाटकीय रूप से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस टीम यह पता करने में जुटी है की नाबालिग विशाल कहां से पिस्तौल लाया है और किन अपराधिक गिरोहों से जुड़ा हुआ है.

बता दें बीते रविवार को बिहटा के गुलटेरा में लड़की से छेड़खानी को लेकर दो पक्ष दिनदहाड़े भीड़ गये थे और बीच सड़क पर मारपीट किया गया था. इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें विशाल कुमार के हाथ में पिस्तौल था और फिर बाद में वह कमर में रख चलता बना. दोनों पक्ष एक-दूसरे को देख लेने एवं जान मारने तक धमकी दे रहें थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंच गयी थीं.

एसएसपी मनु महाराज ने वायरल वीडियो में दिख रहे बदमाश को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और पूरी घटना की जांच का आदेश दिया था, साथ ही एक पुलिस टीम गठित की गई थी. विशाल की तलाश में पुलिस सघन छापेमारी कर रहीं थी कि एसएसपी को जानकारी मिली कि विशाल कुमार बिक्रम क्षेत्र में छिपा हैं. एसएसपी मनु महाराज के आदेश पर बिक्रम थानाध्यक्ष विनोद कुमार, बिहटा थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार आदी ने मोरियावां गांव में छापेमारी करते हुये नाटकीय ढंग से बदमाश विशाल को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार विशाल के बारे में बताया जाता हैं की वह नाबालिग है. नाबालिग के पास से पिस्तौल कहां से आया, पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. ऐसी सम्भावना हैं कि गिरफ्तार विशाल कुमार, कुछ चर्चित अपराधियों के बारे में मुंह खोलेगा. मालूम हो की बिहटा एवं नौबतपुर में नाबालिग लडके को बड़े अपराधी अपने गिरोह में शामिल कर अपराध को अंजाम दिलाते हैं और पुलिस को नाबालिग लड़कों पर उतना शक नहीं होता और आसानी से बच निकलते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.