City Post Live
NEWS 24x7

अपराधियों के तांडव से सासाराम में खौफ व्याप्त, दिनदहाड़े युवक को गोली मारी

गोली मारकर अपराधी बड़े शान से चलते बने

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अपराधियों के तांडव से सासाराम में खौफ व्याप्त, दिनदहाड़े युवक को गोली मारी

सिटी पोस्ट लाइव : रोहतास जिले के सासाराम में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े लोगों की हत्याएं करने और गोली मारकर घायल करने में खौफ नहीं खा रहे. उन्हें न अब पुलिस प्रशासन का भय है और न ही कानून का डर. उन्हें बस अपने आतंक का साम्राज्य स्थापित करना है. जो सरेआम पुलिस के मुंह पर तमाचे की तरह है. ताज़ा मामला रोहतास के मुख्य बाजार का है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी. और शान से बन्दूक लहराते चलते बनें.

इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भारती कराया गया. घायल की गंभीर अवस्था को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बनारस रेफर कर दिया है. बताया जाता है कि दीपक केसरी जो मोहल्ला गांधी नीम का रहने वाला है अपराधियों ने उसे उसी मोहल्ले में ही गोली मार दी और आराम से चलते बने. जानकारी के मुताबिक दीपक केसरी किसी निजी काम से अपने घर से बाहर निकले थे. रास्ते मे ही घात लगाए बैठे अपराधियों ने गोली से भून दिया. घटना के विषय में बताया जाता है कि अपराधियों ने आपसी रंजिश में गोलियां चलाई.वहीं दूसरी घटना सासाराम में महज कपड़े पर कीचड़ लग जाने के कारण पिट-पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना के मुरादाबाद के पास एक बाईक से जा रहे तकिया निवासी जय गोविंग महतो की बाईक से एक शख्स को कीचड पड गयी. जिसके बाद विवाद हो गया. विवाद ने देखते ही देखते उग्र रूप ले लिया और दोनों में मारपीट शुरू हो गई. इस घटना में गोविंग महतो को दुसरे बाइक सवार ने जमकर पीटा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है.

लेकिन बड़ा सवाल है कि इस तरह से दिनदहाड़े किसी को गोली मार देना, किसी की पिट-पीटकर हत्या कर देना इस बात का साफ संकेत दे रहा है कि अपराधियों के मन से कानून का भय ख़त्म हो चूका है और कानून को ताक पर रख बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आखिर इन बड़ी घटनाओं के बाद भी पुलिस मौन क्यों है. क्यों पुलिस इन अपरधियों पर कड़ी कार्रवाई कर गिरफ्तार नहीं करती है. इसे पुलिस प्रशासन की सुस्ती कहे या अपराधियों के मन में प्रशासन का भय ख़त्म होना, दोनों सूरतों में जीत अपराधियों की ही है. तभी तो दिनदहाड़े अपराधी हत्या की घटना को अंजाम देने में खौफ नहीं खाते हैं. यदि प्रशासन ने जल्द अपराधियों के नाक में नकेल नहीं कसी तो उनका तांडव और बढ़ता जायेगा. गौरतलब है कि पुलिस इस मामले में भी छानबीन और कार्रवाई की बात कर चुप हो जाएगी.

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.