City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा में दबंगो का खूनी खेल,महादलित युवक को उतारा मौत के घाट

सहरसा में ताबबड़तोड़ गोलियां बरसाकर महादलित युवक को मौत के घाट उतारा. ।सहरसा के महिषी थाना के गोग भरना गाँव के वार्ड नम्बर 14 के रहने वाले नरेश सादा को बीती रात करीब 12 और साढ़े 12 के करीब गाँव के ही 15 से 20 की संख्यां में आये हथियारबन्द लोगों ने पहले तो उसे जगाया,फिर कई गोलियाँ दागी.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सहरसा सिटी पोस्ट लाइव :सहरसा में दबंगो का खूनी खेल,महादलित युवक को उतारा मौत के घाट. कल शुक्रवार की देर रात कोसी दियारा गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठा. सहरसा के महिषी थाना के गोग भरना गाँव के वार्ड नम्बर 14 के रहने वाले नरेश सादा को बीती रात करीब 12 और साढ़े 12 के करीब गाँव के ही 15 से 20 की संख्यां में आये हथियारबन्द लोगों ने पहले तो उसे जगाया,फिर कई गोलियाँ दागी,जिसमें से तीन गोली नरेश सादा को लगी ।एक गोली सर में,एक पेट में और एक पाँव में ।नरेश सादा को गोली मारने के बाद दहशतगर्दों ने हवा में भी कई चक्र गोलियां चलाई .घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए मृतक के रिश्तेदार दिलेश्वर सादा ने बताया चानो यादव और बेचन यादव सहित 10 से 15 की संख्यां में आये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

 

इस घटना से जहां पूरे कोसी दियारा इलाके में सनसनी फैली हुई है,वहीं जबाबी कारवाई को लेकर ग्रामीण दहशत में हैं .बताना लाजिमी है कि महिषी का यह इलाका नक्सल प्रभावित इलाका रहा है और इस इलाके में लगातार गोलियों की बरसात होती रही है ।महिषी थानाध्यक्ष हरेश्वर सिंह ने बताया कि वे सुबह से अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी कर रहे हैं ।अभीतक तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है ।बांकि की गिरफ्तारी भी शीघ्रता से होगी ।उन्होंने घटना के पीछे की वजह जमीन विवाद बताया है ।अब इस घटना को लेकर पुलिस जितनी शख्त कारवाई करे लेकिन कोसी दियारा में एक बार फिर खूनी खेल और संघर्ष का आगाज हो चुका है,जिससे निपटना सहरसा पुलिस के लिए आसान नहीं होगा.

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.