City Post Live
NEWS 24x7

पूर्णिया में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोग सड़क पर उतरे

बीजेपी नेता ने ही अपनी सरकार में अपराधियों के बेलगाम होने का लगाया आरोप

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : बिहार के पूर्णिया में अपराधियों ने गुरुवार की रात रौटा थाना इलाके में एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से आक्रोशित लोगों ने लाइन बाजार में रोड जाम कर दिया. रौटा थाना के धुस्मल गांव में पल्स ईदगाह के पास बीती रात अपराधियों ने ठेकेदर युवक गुफरान मुस्तकीम को गोली मारकर हत्या कर दी.मृतक के भाई गुल्फाम के अनुसार साजिश के तहत उसकी हत्या की गई है. गुफरान रात में रौटा में रोड कंस्ट्रक्शन का काम देखने गया था. सात जगहों पर उनका रोड का काम चल रहा है. बीती रात किसी ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.गुफरान मूल रुप से अररिया के जोकीहाट थाना के भूना गांव के निवासी थे.लेकिन लाइन बाजार के नयाटोला में वो रहते थे.

मृतक के ससुर मोहम्मद इरशाद ने कहा कि बीती रात गुफरान अपनी साइट देखने रौटा थाना के धुसमल गांव गये थे. रात 11 बजे उसने अपने मुंशी को फोनकर कुछ लोगों के खड़े होने की सूचना दी, जबतक मुंशी और मजदूर वहां पहुंचे तब तक गुफरान की हत्या हो चुकी थी. उनके शव के पास एक देशी कट्टा रखा था. उन्होंने कहा कि गुफरान की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

गुल्फाम की मौत से आक्रोशित लोगों ने लाइन बाजार में सड़क जाम कर घंटो हंगामा किया. पूर्व विधायक और बीजेपी  नेता सबा जफर ने अपनी ही सरकार और प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि पूर्णिया में कानून व्यवस्था चौपट हो गयी है. उन्होंने एसपी से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. पूर्व विधायक ने कहा कि अपराधी उनके लोगों को चुन-चुनकर हत्या कर रहे हैं लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है.घटना से आक्रोशित लोगों ने कहा कि घटना के बाद पुलिस काफी विलम्ब से पहुंची. लोगों ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर तीन दिनों के अंदर गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे लोग आंदोलन करेंगे.

पूर्णिया मे पिछले एक सप्ताह में चार लोगों की हत्या से यहां के कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है. बीती रात रौटा में ठेकेदार की हत्या कर दी गयी. मंगलवार को बनमनखी में एक शिक्षक की हत्या हो गयी थी, जबकि सोमवार को मीरगंज के बांसबाड़ी में डायन के आरोप में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. वहीं 10 जून को भवानीपुर में एक दवा दुकानदार अजीत चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.