City Post Live
NEWS 24x7

पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचनेवाले हों गिरफ्तार – तेजस्वी यादव

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने वालों पर पहचान हो और कड़ी कार्रवाई की जाए- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने माओवादियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा करने की मांग

सिटी पोस्ट लाईव :बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने माओवादियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा करने की मांग की है. उनका कहना है कि सुरक्षा एजेंसियों को विश्लेषण करना चाहिए कि पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने के पीछे किसका हाथ है ? उन्होंने कहा कि पीएम की हत्या की शाजिष रचनेवालों की तुतार गिरफ्तारी होनी चाहिए. तेजस्वी यादव ने कहा कि ऐसी धमकी पीएम को मिले, सीएम को मिले या फिर आम आदमी को मिले, सरकार को इस तरह की धमकियों को गंभीरता से लेना चाहिए.

गौरतलब है कि  पुणे पुलिस को एक चिट्ठी मिली है , जिसमें पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने के सबूत मिले थे. चिट्ठी में आठ करोड़ रुपये इकट्ठा करने की बात कही गई है. एम-4 राइफल और 4 लाख राउंड कारतूस खरीदने की बातें भी चिट्ठी में कही गई हैं. इस चिट्ठी में राजीव गांधी जैसी घटना’ की को दुहराए जाने की  बात की गई है.

पीएम मोदी की हत्या की साजिश के आरोप में पुणे पुलिस ने बुधवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. आरोप है कि इन पांचों का संबंध प्रतिबंधित सीपीआई-माओवादी संगठन से है. गिरफ्तार किए गए पांचों लोगों के नाम दलित एक्टिविस्ट सुधीर धावले, वकील सुरेंद्र गडलिंग, एक्टिविस्ट महेश राउत, शोमा सेन और रोना विल्सन हैं. पुलिस का दावा  है कि ये ‘अरबन माओइस्ट’ के शीर्ष नेता हैं.

पीएम मोदी के अलावा एक और लेटर मिला था, जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी जान से मारने की धमकी दी गई है.माओवादी संगठन की ओर से मुख्यमंत्री फड़णवीस को जान से मारने की धमकी वाले दो खत मिले है. इन खतों में न सिर्फ देवेंद्र फड़णवीस बल्कि उनके परिवार की भी हत्या करने की धमकी दी गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.