City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में बदलाव के लिए अपना मत जाप के सेवकों को दें : पप्पू यादव

नरपतगंज में पप्पू यादव के पैर में आई मोच

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पहले दो चरणों में जाप उम्मीदवारों को पूरे बिहार की जनता ने जमकर आशीर्वाद दिया है. अब आप सभी से अपील है कि बिहार में बदलाव के लिए 7 तारीख को भी अपना मत जाप के सेवकों को दें. कैंची चुनाव निशान पर आपका एक-एक वोट हमें विधान सभा भेजने में मदद करेगा. आप हमें 3 साल दें, हम सीमांचल की हालत सुधार देंगे. उक्त बातें जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कही. वे तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कोढ़ा विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

नरपतगंज में रैली को संबोधित करने के बाद मंच से उतरने के समय सीढ़ी टूट जाने से पप्पू यादव के पैर में मोच लग गयी. इसके बाद तुरंत स्थानीय स्तर पर उनका उपचार किया गया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि ये दोनों नेता जूट मिल, गन्ना मिल, गरीबी, अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं की बात क्यों नहीं करते? युवाओं को आज रोजगार चाहिए, जुमला नहीं.

आगे उन्होंने कहा कि मेरी सरकार बनने पर किसी युवा को काम के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा और ना ही किसी छात्र को पढ़ने के लिए बाहर जाना पड़ेगा. बंद पड़ी चीनी मिलें शुरु होगी. युवाओं को बिना ब्याज का 10 लाख तक का ऋण दिया जाएगा ताकि वे अपना खुद का व्यापर शुरु कर सकें. जो युवा नौकरी करना चाहते हैं, उन्हें जब तक कम से कम 20,000 रुपए की नौकरी नहीं मिल जाएगी तब तक हमारी सरकार हर युवा को 6,000 रुपए देगी.

3 साल के भीतर बिहार को बाढ़ मुक्त बनाने की बात करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि कोयल नहर परियोजना और पुनपुन नदी पर बांध बनाया जाएगा. अभी जितने भी बांध हैं उन सबकी अच्छे से मरम्मत कराई जाईगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 3 साल के अंदर मिथिला-कोसी क्षेत्र को फिश बाउल ऑफ़ इंडिया के रूप में विकसित करेंगे.

सरकारी दफ्तरों में व्याप्त भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 6 महीने के अंदर ब्लॉक, जिला कार्यालय, अस्पताल एवं तमाम सरकारी दफ्तरों को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे. 1 साल में सभी सरकारी कार्यालयों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे जिसकी मॉनिटरिंग सीधे मुख्यमंत्री कार्यालय से होगी. भ्रष्टाचारियों को पकड़वाने वालों को 25 हज़ार की सम्मान राशि दी जाएगी और सुरक्षा की गारंटी सरकार की होगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.