City Post Live
NEWS 24x7

बिस्फी में जमकर गरजे तेजस्वी यादव, समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिस्फी खंगरैठा में मंगलवार को तेजस्वी प्रसाद यादव ने सभा को संबोधित किया। हेलिकॉप्टर से तेजस्वी प्रसाद यादव पहुंचे। उसके बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान तेजस्वी यादव के समर्थकों का जन सैलाब उमड़ पड़ा। तेजस्वी यादव ने महज दस मिनट में अपना संबोधन खत्म किया। इस मौके पर समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया, वहीं समर्थकों ने जमकर तेजस्वी यादव के लिए जिंदाबाद का नारा लगाया।

इस मौके पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी समर्थकों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए वोटरों से चुप चाप लालटेन छाप पर बटन दबाने की अपील करते हुए सतर्क रहने को भी कहा गया। साथ ही बिहार की हालात पर कई चर्चा भी किए। दस लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। बढ़ रही महंगाई को रोका जाएगा।

तेजस्वी यादव ने मंच के माध्यम से कई वादे किए। बिस्फी विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन के राजद प्रत्याशी डॉ फैयाज अहमद के लिए लोगों से जनसमर्थन भी मांगा। बिस्फी विधानसभा के प्रत्याशी के लिए मत देने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष जयजयराम यादव ने किया। इस मौके पर आरिफ जीलानी अम्बर ने भी जनाता को संबोधित करते हुए कहा की मुख्यमंत्री बिहार के युवाओं को ठगने का कार्य कर रहें हैं पंद्रह वर्ष में युवाओं को बर्बाद करने का काम किये हैं लेकिन अब बिहार के युवा जाग चुके हैं। इस मौके पर मो0 मोहिउद्दीन, मो0 चाँद उसमानी, उमेश ययादव, मोहन यादव, मो0 जसीम, मो0 उस्मान, टेकन यादव, गिरीश यादव सहित कार्यकर्ता भी मौजूद थें।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.