City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना निगेटिव होने के बाद वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने किया विशाल रोड शो

मौका मिला तो अपना संपूर्ण वेतन गरीबों की शिक्षा, स्वास्थ्य व बच्चियों की विवाह पर करूंगा खर्च

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना निगेटिव होने के बाद एनडीए प्रत्‍याशी सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने सिमरी बख्तियारपुर में विशाल रोड शो कर जनता से वोट अपील की। सहनी ने रोड शो की शुरूआत आज सिमरी बख्तियारपुर कार्यालय से किया और रानीबाग, सिमरी, ढाईब, एकपाड़ा, लगमा, तरियामा, भटौनी, भटपुरा, पहाड़पुर, चकभारी शिव मंदिर, एनएच 107, रंगनियां, रानीबाग ढाला, स्टेशन रोड, स्टेशन चौक, शर्मा चौक, शैनी टोला पर उनके रोड शो का समापन हुआ।

इस दौरान उन्‍होंने अपने संबोधन में कहा कि शासन हुंड़दंग से नहीं, शांति और सामंजस्‍य के साथ बेहतर विजन से चलता है। सिमरी बख्तियारपुर और प्रदेश की जनता यह बखूबी जानती है, इसलिए इस बार भी भारी बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी और मुख्‍यमंत्री श्री नीतीश कुमार ही होंगे। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से देश मजबूत हुआ है। मुकेश सहनी ने कहा कि हम सिमरी बख्तिायापुर के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्पित हैं। मौका मिला तो हम अपना संपूर्ण वेतन गरीबों की शिक्षा, स्वास्थ्य एवं गरीब बच्चियों के विवाह पर खर्च करेंगे। साथ ही फरकिया के विकास के लिए कोसी नदी पर महासेतु (पुल) का निर्माण, प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तहत मत्स्य पालन एवं मखाना हब का निर्माण और जिला मुख्यालय से जोड़ने के लिए ऑल वेदर रोड का निर्माण करने का हमने संकल्‍प लिया है।

उन्‍होंने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर में मक्‍का की खेती को ध्‍यान में रखकर मक्का कृषि को बढ़ावा देने के लिए सही समय पर उचित दाम में खरीदारी की व्यवस्था, हर खेत के लिए पानी एवं बिजली की व्यवस्था, सभी सरकारी विद्यालयों का डिजिटलीकरण, सभी पंचायत स्तर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को हाइटेक सुविधाओं से लैश करना, और पशुपालन को बढ़ावा देने के लिए डेयरी यूनिट एवं सरकारी चारागाह के निर्माण भी मेरी प्राथमिकता होगी।

उन्‍होंने कहा कि एनडीए की सरकार को आने से बिहार में कोई रोक नहीं सकता, क्‍योंकि यह अंतिम पायदन पर खड़े व्‍यक्ति को भी विकास की मुख्‍य धारा से जोड़ कर सबको साथ लेकर चलने का काम करती रही है। हमें सिमरी बख्तियारपुर की जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। जनता अब लूट और भ्रष्‍टाचार वाली सरकार नहीं चाहती है। महागठबंधन के पास कोई विजन नहीं हैं। जिस तरह से महागठबंधन ने मेरे पीठ में छुरा घोपने का काम किया है, उसका अंजाम बिहार विधानसभा चुनाव में अतिपिछड़ा समाज एकजुट होकर NDA के पक्ष में वोट कर के अपनी एकता का परिचय देंगे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.