City Post Live
NEWS 24x7

एक्चुअल रैली में जनता के सामने लालू परिवार पर गरजे नीतीश, एक दिन में चार-चार रैलियां

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सीएम नीतीश कुमार ने आज से बिहार के चुनावी मैदान में एक्चुअल रैली का आगाज कर दिया है। नीतीश कुमार आज चार-चार जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। बांका जिले के अमरपुर विधानसभा क्षेत्र के बलुआ टीकर मैदान से उन्होनें इसकी शुरुआत कर दी है। इसके बाद वे भागलपुर जिले के सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के देवी प्रसाद महतो हाईस्कूल मैदान में पहुंचे हैं। इसके अलावे दो और रैलियां मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा क्षेत्र के आर.एस.के मैदान में और चौथी और आखिरी रैली दोपहर 3.05 बजे पटना जिले के मोकामा विधानसभा क्षेत्र के घोसवारी डीह, प्रखण्ड कार्यालय के सामने होगी।

अमरपुर में आयोजित रैली में सीएम नीतीश ने बीते वर्षों में हुए विकास की चर्चा की। आगे क्या करेंगे वो भी बताया। लालू राबड़ी परिवार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- निवेदन है कि काम को देखिए किसी के प्रचार के चक्कर में नहीं आइएगा। कहीं उनकी आमदनी बढ़ जाएगी तो आपकी घट जाएगी। आपकी आमदनी फिर से पहले जैसी कर दी जाएगी जैसे आज से 15 साल पहले थी।

सीएम ने कोरोना से लोगों का आगाह और सतर्क किया। कहा कि सीएम रिलीफ फंड से कोरोना से मरने वाले लोगों के परिवार को 4 लाख की सहायता राशि दी जा रही है। सभी राशनधारियों को मुफ्त अनाज और एक हजार की सहायता राशि देने का काम किया है।

सीएम नीतीश कुमार की सबसे महत्‍वपूर्ण जनसभा मोकामा में आरजेडी के बाहुबली प्रत्‍याशी अनंत सिंह के गढ़ में होगी। मोकामा में अनंत सिंह को टिकट देकर आरजेडी ने जेडीयू को कड़ी टक्कर देने की कोशिश की है। एक जमाने में अनंत सिंह को नीतीश कुमार का करीबी माना जाता था, लेकिन महागठबंधन के गठन के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दबाव में उन्‍हें जेडीयू ने बाहर का रास्‍ता दिखा दिया। हाल-हाल तक तेजस्‍वी यादव ने भी अनंत सिंह को बैड एलिमेंट कहा था। अब बदली राजनीति में अब तेजस्‍वी यादव ने उन्‍हें पार्टी का टिकट दिया है तो वे भी तेजस्‍वी को अगला मुख्‍यमंत्री बता रहे हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.