City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव से VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी को है जान का खतरा, नीतीश-शाह से मांगी सुरक्षा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : विकासशील इंसान पार्टी (VIP)के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी को जान का खतरा है। वीआईपी ने मुकेश सहनी के लिए सुरक्षा की मांग करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। वीआईपी ने कहा है कि मुकेश सहनी की जान को खतरा है। वीआईपी के प्रधान महासचिव छोटे सहनी ने बिहार सरकार को एक पत्र लिखकर मुकेश साहनी की सुरक्षा की गुहार लगाई है। छोटे सहनी ने सीएम को पत्र लिखते हुए कहा है कि पिछले दिनों अररिया जिला में आरजेडी के दलित प्रकोष्ठ के सचिव शक्ति मलिक ने तेजस्वी यादव के काले कारनामों को उजागर किया और इसी वजह से उनकी ह्रदय विदारक हत्या कर दी गई।

वीआईपी ने कहा है कि हमारी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के नेतृत्व में महागठबंधन से अलग होकर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी, हमें संदेह है कि राजनीतिक द्वेष कहीं उनकी भी हत्या कराने की साजिश ना की जाए और कोई अनहोनी ना हो जाए इसलिए हमारी पार्टी मुकेश सहनी को उच्च स्तरीय सुरक्षा मुहैया कराने की मांग करती है।

बता दें कि महागठबंधन में सीट बंटवारे के दिन मुकेश सहनी की पार्टी की सीट का ऐलान तेजस्वी यादव ने नहीं किया था, जिसके बाद मुकेश सहनी ने महागठबंधन के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भरे मंच पर तेजस्वी पर पीठ में खंजर भोंकने का आरोप लगाया था।रविवार को मुकेश सहनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे और कहा था कि तेजस्वी यादव अपने घर के बड़े भाई को भी आगे बढ़ते नहीं देखना चाहते हैं और यही वजह है कि वह किसी की नहीं सुनते हैं। मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव की वादाखिलाफी का जिक्र करते हुए कहा था कि उनका डीएनए कहां प्योर है।

बता दें कि मुकेश सहनी महागठबंधन छोड़ एनडीए में शामिल हो चुके हैं हालांकि अभी इसका औपचारिक एलान नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि एनडीए की होनी वाली प्रेस कॉफ्रेंस में मुकेश सहनी के एनडीए में शामिल होने का एलान कर दिया जाए। बताया जा रहा है कि बीजेपी अपने कोटे से मुकेश सहनी को सीटें देगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.