City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी के टिकट बंटवारे में परिवारवाद हावी, RJD के चार बड़े नेताओं के बेटे-बेटियों को मिला टिकट

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी ने पहले चरण के उम्मीदवारों का एलान कर दिया है। तेजस्वी यादव की तरफ से पार्टी की पहली लिस्ट जारी की गयी है उसमें पार्टी से सीनियर लीडर के बेटे-बेटियों का चांदी है। एक बार फिर आरजेडी के टिकट बंटवारे में परिवारवाद खुलकर सामने आ गया है।

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह को रामगढ़ से टिकट दिया गया है। इसके अलावे सीनियर नेता शिवानंद तिवारी के बेटे राहुल तिवारी को एक बार फिर शाहपुर से उम्मीदवार बनाया गया है। कांति सिंह के बेटे ऋषि सिंह को ओबरा से उम्मीदवार बनाया गया हैं। वहीं आरजेडी नेता जय प्रकाश यादव की बेटी दिव्या प्रकाश को तारापुर से टिकट दिया गया है।

आरजेडी की इस लिस्ट में चार सीनियर लीडर के बेटे-बेटी को टिकट दिया गया है जिसके बाद एक बार फिर आरजेडी के परिवारवाद पर सवाल उठने लगे हैं। खुद तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को लेकर ये आरोप लगते रहे हैं कि वे लालू-राबड़ी के बेटे होने की वजह से पार्टी में बड़े पद पर आसीन हैं और सीएम पद के उम्मीदवार हैं। उनकी योग्यता पर बार-बार सवाल खड़ा किया जाता रहा है। तेजस्वी के बारे में विपक्ष कहता रहा है कि वे आठवीं पास हैं शिक्षा के महत्व को वे क्या जानें। वहीं दस लाख के रोजगार देने के दावों पर भी तेजस्वी यादव घिरते रहे हैं।

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजद ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, पार्टी ने बोधगया से सर्वजीत कुमार, जगदीशपुर सीट से रामविशुन लोहिया, नोखा सीट से अनीता देवी, जमुई सीट से विजय प्रकाश, रामगढ़ सीट से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर कुमार सिंह, बेलहर से रामदेव यादव, झाझा से राजेंद्र यादव, मखदुमपुर से सूबेदार दास, चकाई से सावित्री देवी, शाहपुर सीट से राहुल तिवारी, जहानाबाद सीट से सुदय यादव को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.