City Post Live
NEWS 24x7

मायावती से कुशवाहा की हो गयी फाइनल डील, बिहार में तीसरे मोर्चे का आज कर सकते हैं एलान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की सियासत से बड़ी खबर सामने आ रही । महागठबंधन में अलग-थलग पड़ गये और एनडीए में कोई भाव नहीं मिलने के बाद अब कुशवाहा को बड़ा सहारा मिल गया है। बीएसपी सुप्रीमो मायावती से उनकी डील फाइनल हो गयी है। बताया जा रहा है कि आज कुशवाहा बीएसपी के साथ गठबंधन का एलान करने वाले हैं।वहीं तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट भी अब बढ़ गयी है।

बताया जा रहा है कि कुशवाहा लगातार मायावती से संपर्क में हैं। RLSP नेताओं के साथ उपेंद्र कुशवाहा की बातचीत सार्थक रही है और अंतिम चरण की बात उनकी मायावती से हो गयी है। सूत्रों से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक उपेंद्र कुशवाहा की बसपा प्रमुख मायावती से भी बात हो चुकी है और इसी को लेकर वो गठबंधन की घोषणा करेंगे। खबर है कि मुकेश सहनी और JAP नेताओं से भी उनकी बात हुई। वहीं ओवैसी की पार्टी के लोगों की भी उनसे संपर्क साधने की चर्चा है। इससे साफ है कि अभी एनडीए में भी उनकी बात नहीं बन पाई है। ऐसे में वे तीसरे मोर्चे की संभावनाओं पर भी काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि आरजेडी के रवैये से नाराज होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने महागठबंधन से निकलने का मन बना लिया था और इसको लेकर उन्होंने बैठक भी की थी। बता दें कि इससे पहले सोमवार को तेजस्वी यादव ने उनको बड़ा झटका देते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी को अपने साथ ले लिया, ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा के समक्ष अब सबसे बड़ी समस्या बिहार में पार्टी के राजनीतिक वजूद बचाने को लेकर है।

वहीं सोमवार को दिल्ली से लौटे कुशवाहा ने कहा था कि मेरी कोई मुलाकात भूपेंद्र यादव से नहीं हुई है। मेरी मुलाकात सीएम नीतीश कुमार से भी नहीं हुई। जो भी अटकलें मुलाकात को लेकर चल रही हैं, वो गलत हैं। कुशवाहा ने कहा था कि पार्टी के लोगों ने मुझे फैसला लेने के लिए अधिकृत किया है। जब मैं फैसला ले लूंगा तो जानकारी साझा की जाएगी। उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के बयान पर भी चुप्पी साध ली थी।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.