City Post Live
NEWS 24x7

हाई प्रोफाइल मन्नू सिंह हत्या मामले में चार अपराधी गए जेल, दो अभी गिरफ्त से बाहर

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

हाई प्रोफाइल मन्नू सिंह हत्या मामले में चार अपराधी गए जेल, दो अभी गिरफ्त से बाहर

सिटी पोस्ट लाइव स्पेशल : बीते सोमवार को सत्यम उर्फ मन्नू सिंह हत्या मामले में अबतक चार अपराधियों को पुलिस के द्वारा सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है। शेष बचे 2 अपराधी अभी फरार हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी खुद से छापेमारी कर रहे हैं। इस केस के अनुसंधानकर्ता कमलेश कुमार ने फरार दोनों अभियुक्तों के घर की कुर्की-जब्ती के लिए माननीय जिला न्यायालय में आवेदन दिया है। मन्नू की हत्या के बाद शहर में घण्टों बबाल, तोड़फोड़, आगजनी, बाजार बंद, सड़क जाम और पुलिस पदाधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई थी। सत्ता पक्ष के छातापुर के भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू, सहरसा के पूर्व भाजपा विधायक संजीव झा, पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना सहित उनके समर्थकों और विभिन्य संगठन के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुलिस की जमकर फजीहत की थी।

सभी का समवेत कहना था कि आगे उग्र से उग्र आंदोलन होगा जिसकी जबावदेही राज्य सरकार की होगी। लेकिन घटना के दूसरे दिन से ही कहीं भी एक आंदोलनकारी नहीं दिख रहे हैं। इस हत्या को भी सभी ने राजनीतिक बलि दे दी। हांलांकि इस मामले में पहली बार पुलिस अधिकारी शख्त दिख रहे हैं। खासकर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी कोई भी कोताही बर्दास्त करने के मूड में हैं। उन्होंने घटना की पूरी जानकारी देते हुए कहा कि शेष दो अपराधी भी जल्द ही उनके कब्जे में होंगे। हालांकि इस घटना में मन्नू की वापसी तो नहीं होगी लेकिन पुलिस मन्नू को न्याय दिलाकर रहेगी।

बताते चलें कि मन्नू की अपराधियों ने सदर थाना के कोसी चौक पर उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी, जब उसके छोटे भाई गोलू की कुछ अपराधी मिलकर पिटाई कर रहे थे और गोलू के फोन पर वह अपने छोटे भाई को बचाने पहुँचा था। हद तो यह है कि 15 मिनट से ज्यादा अपराधियों ने गोलू की जमकर पिटाई की लेकिन भीड़-भाड़ वाले इलाके में उसे बचाने कोई नहीं गया। अब सबकी निगाह दो अपराधियों की गिरफ्तारी और क्या इस मामले में स्पीडी ट्रायल होगा, इसपर टिका हुआ है।

सहरसा से पीटीएन मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.