City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव ने चार्टर प्लेन में मनाया बर्थ-डे, तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल.

भोला यादव ने दी सफाई, कहा- किराए पर नहीं लिया था चार्टर प्लेन, पायलट ने फ्री में पहुंचाया पटना.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी यादव ने चार्टर प्लेन में मनाया बर्थ-डे, तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल.

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा चार्टेड प्लेन में बर्थ-डे सेलिब्रेशन किये जाने को लेकर तगड़ा हमला बोला है. जेडीयू के प्रधान प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि  लालू प्रसाद भले हीं समाजवादी हों और गरीबों के नेता होने का दावा करते हों लेकिन उनके पुत्र तेजस्वी यादव की शानो-शौकत राजे-महराजे से कम नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके पिता घोटाले की वजह से जेल में बंद हैं. पूरा परिवार भार्शताचार के मामलों में फंसा है लेकिन फिर भी तेजस्वी यादव चार्टर प्लेन में अपना जन्म दिन मन रहे हैं. गौरतलब है कि अपने जन्म दिन के दिन रांची जाकर तेजस्वी यादव अपने बीमार पिता लालू यादव से मिले थे. उनका आशीर्वाद लिया था. तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात कर रांची से पटना लौटने के लिए चार्टर प्लेन हायर किया और उसी में केक  काटकर जन्म दिन मनाया.

जन्मदिन पर चार्टर प्लेन में हीं बर्थडे सेलिब्रेट करने की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है.तेजस्वी यादव का शनिवार को जन्मदिन था. अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने समर्थकों और पार्टी के नेताओं को घंटों इंतज़ार कराने के बाद कुछ घंटों के लिए पटना आए थे. अपने भाई तेजप्रताप के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया था.लेकिन उसके पहले तेजस्वी यादव की विशेष विमान में केकट काटकर जन्मदिन मनाने की तस्वीर वायरल हो गई है. अब विअक्ष कह रहा है कि गरीबों का नेता लालू प्रसाद का  बेटा चार्टर प्लेन में बर्थडे मन रहा है.

इस जन्म दिन के सेलिब्रेशन में लालू यादव के हनुमान माने जानेवाले आरजेडी केविधान पार्षद भोला यादव भी मौजूद थे. भोला यादव का कहना है कि ये चार्याटर प्लेन हायर नहीं किया गया था.यह रांची से पटना आ रहा था.पायलट ने खुद तेजस्वी यादव को पटना तक छोड़ देने का ऑफर दिया. वगैर किसी किराए के उसने तेजस्वी को अपने चार्टर प्लेन से पटना छोड़ा.भोला यादव ने कहा कि एक सामाजिक न्यायाय के नेता को चार्टर प्लेन में देखकर विरोधियों के पेट में दर्द हो रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.