City Post Live
NEWS 24x7

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद तेजस्वी का हमला, लिखा – बेशर्म सरकार-निर्लज्ज CM चुप

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद तेजस्वी का हमला, लिखा – बेशर्म सरकार-निर्लज्ज CM चुप

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार मुजफ्फपुर बालिका गृह कांड मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा बिहार  की सरकार को फटकार लगाए जाने को लेकर विपक्ष एकबार फिर से हमलावर हो गया है. एक ओर जहां सदन कार्यवाही के दौरान कानून व्यवस्था को लेकर कार्यस्थगन प्रस्ताव लाया तो वही सदन की कार्यवाही के बाद सुप्रीम कोर्ट की ओर से आई टिप्पणी को लेकर भी विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसी मामले पर ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने नीतीश सरकार को निर्लज्ज तक कह डाला है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ल्रगातार तीन पोस्ट  ट्​वीट कर कहा है कि ‘ नीतीश सरकार कहती है की बच्चियों के साथ कोई बलात्कार नही हुआ. उन्होंने बिहार सरकार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है.अपने पहले ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है-‘ ‘मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह बलात्कार कांड मामले में सुनवाई करते हुए आज माननीय सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश सरकार को लताड़ते हुए बहुत ही तीखी टिप्पणी की. लेकिन बेशर्म सरकार और निर्लज्ज मुख्यमंत्री चुप है. क्योंकि बलात्कारीयों के पोषक और संरक्षक संवेदनहीन व्यक्तियों पर इसका कोई असर नहीं होता”.

इसके आगे तेजस्वी ने लिखा — ‘सुप्रीम कोर्ट ने कहा, बिहार सरकार का रवैया बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण, अमानवीय और लापरवाह है. आप लोग कर क्या रहे हैं? यह शर्मनाक है. आप ऐसा कैसे कर सकते हैं? बच्चियों के साथ लगातार दुष्कर्म हुआ है और आप कहते हैं कुछ भी नहीं हुआ? भला आप ये कैसे कर सकते हैं? यह अमानवीय है’.

इसके बाद तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया और लिखा — सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश सरकार को फटकार लगाते हुए FIR कॉपी सही करने का आदेश दिया है. सरकार को 24 घंटे का समय दिया है. कोर्ट ने कहा, ‘अगर हमें मालूम चला कि रिपोर्ट में धारा 377 या पॉक्सो एक्ट के तहत कोई अपराध है और आपने FIR दर्ज नहीं की, तो हम सरकार के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह बलात्कार कांड मामले में सुनवाई करते हुए आज माननीय सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश सरकार को लताड़ते हुए बहुत ही तीखी टिप्पणी की लेकिन बेशर्म सरकार और निर्लज्ज मुख्यमंत्री चुप है क्योंकि बलात्कारीयों के पोषक और संरक्षक संवेदनहीन व्यक्तियों पर इसका कोई असर नहीं होता।

इससे पहले तेजस्वी की मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार का काम सुप्रीम कोर्ट कर रहा है. इनके बस में कुछ भी नहीं है. गौरतलब है कि आज सुबह ही सुप्रीम कोर्ट ने मुजफ्फरपुर शेल्टरहोम मामले में बिहार सरकार को लताड़ लगाई है. कोर्ट ने इस मामले में सरकार द्वारा कमजोर एफआईआर दर्ज करने को लेकर फटकार लगाते हुए 24 घंटे के अंदर एफआईआर में सुधार करने को कहा है. कोर्ट ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करने को कहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.