City Post Live
NEWS 24x7

1000 करोड़ के मानहानी का मुक़दमा दर्ज करने की तैयारी, तेजस्वी ने कहा- देर क्यों?

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अपने खिलाफ 1000  करोड़ रुपये की मानहानी का मुक़दमा दर्ज किये जाने की नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा की धमकी पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि मंत्री मुक़दमा दर्ज करें, लेकिन एक बात याद रखें कि उन्हें  हर हाल में इस्तीफा देना होगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर 1000 करोड़ का मानहानी का मुक़दमा दर्ज करने की तैयारी है तो मंत्री सुरेश शर्मा डर क्यों रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि बिहार कैबिनेट में उनकी सहयोगी पूर्व मंत्री ने ही उनपर मुजफ्फरपुर कांड में संलिप्तता के आरोप लगाये हैं.

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर से विधायक और बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा है कि उन्होंने तेजस्वी यादव को उनके बयान के लिए नोटिस भेजा था. इस नोटिस का जवाब उन्हें अभी तक नहीं मिला है. इसलिए अब वे मानहानि का मुकदमा करेंगे. इस बारे में मंत्री के करीबी सूत्रों ने चैनल को बताया है कि वे तेजस्वी यादव पर 1000 करोड़ रूपये के मानहानि का मुकदमा कर सकते हैं.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार के बयान पर भी जवाब देते हुए कहा कि सुशील मोदी भी छाती पीट कह रहे थे कि मंजू वर्मा इस्तीफ़ा नहीं देंगी. सुशील मोदी उसके बाद छुपके दुम दबा घूम रहे हैं. सत्ता पक्ष जान रहा है मंत्री दोषी है, लेकिन सबूत हमसे मांग रहे हैं.गौरतलब है कि प्रेम कुमार ने सुरेश शर्मा का बचाव करते हुए कहा था कि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है, इसलिए शर्मा के इस्तीफे का सवाल ही नहीं बनता.

गौरतलब है कि अपने पक्ष में बयान देनेवाले बीजेपी नेता बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशिल मोदी पर ही पूर्व मंत्री मंजोऊ वर्मा ने हमला बोल दिया था. ते 15 अगस्त को मंजू वर्मा ने बेगूसराय में एक पंचायत भवन के उद्घाटन के दौरान सुशील मोदी को सुरेश शर्मा से इस्तीफा नहीं लिए जाने पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी. उन्होंने सीधा सवाल किया था कि इस प्रकरण में नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का भी नाम आया, लेकिन उनसे इस्तीफा नहीं लिया गया. सुशील मोदी ने उनसे इस्तीफा क्यों नहीं लिया? मंजू वर्मा के इसी बयान के बाद विपक्ष सुरेश शर्मा के पीछे हाथ धोकर पड़ गया है. उनके इस्तीफे की मांग तो तेजस्वी यादव कर ही रहे हैं साथ ही पप्पू यादव ने रक्षाबंधन के दिन से आन्दोलन छेड़ देने का एलान कर दिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.