City Post Live
NEWS 24x7

शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर बोला बीजेपी पर हमला,कहा-“बीजेपी को शीर्ष नेताओं से मार्गदर्शन लेना चाहिए”

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर बोला बीजेपी पर हमला कहा,राहुल गांधी का प्रदर्शन शानदार

सिटी पोस्ट लाइवः  हाल ही में हुई पांच राज्यों के चुनाव ने बीजेपी पर विरोधियों को हमले करने का मौक़ा दे दिया है. जहां पहले सहयोगी पार्टियां एनडीए के कार्यकलापों की प्रशंसा करते नहीं थकती थीं वहीं अब सभी सहयोगी दलों ने नीतियों पर बीजेपी के निशाना साधना शुरू कर दिया है.वहीं पार्टी से बगावत पर उतरे शत्रुघ्न सिन्हा को भी हमला करने का बड़ा मौका मिल गया है. उन्होंने बीजेपी को एक बार फिर नसीहत दे दी है.

 

 

 

सांसद शत्रुघन सिन्हा ने पार्टी को नसीहत देते हुए कहा कि -“बीजेपी को शीर्ष नेताओं से मार्गदर्शन लेना चाहिए. नरेन्द्र मोदी ने सभी बड़े नेताओं को दरकिनार कर दिया. जिसका खामियाजा पार्टी को भोगना पद रहा है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अगर सभी को पार्टी मिला कर चलती तो कुछ और परिणाम होतें.विकास तो कहीं दिख ही नहीं रहा है. वहीँ सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि -“राहुल गांधी ने तीन राज्यों में जैसा प्रदर्शन दिखाया है वो अविश्वसनीय और अभूतपूर्व है. राहुल को अध्यक्ष बने एक साल हुआ है और ऐसा प्रदर्शन, यह हमेशा याद किया जाएगा.”

 

 

इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि -“चुनाव पर नोटबन्दी, जीएसटी का असर पड़ा है. नोटबंदी जिस तरह से हुई और फिर उसका जिस तरह से समाज पर असर हुआ, लोग त्रस्त हुए. इसके बाद जिस तरह से नोटबंदी का प्रचार किया गया कि बड़े लोगों का, अमीर लोगों का कालाधन सामने आएगा लेकिन लाइन में सिर्फ गरीब लोग लगे, अमीर नहीं. हम बड़े राज्यों में कहते रहे है कि नोटबंदी पास हो गई है लेकिन नोटबंदी पूरी तरह से फेल हो गई.” वहीँ जीएसटी पर बोलते हुए कहा कि -“लोगों के सपने चकनाचूर हो गए. जीएसटी की वजह से कपड़े व्यापारी गुजरात से लेकर हर राज्य के नाखुश थे. आज हमसे ना किसान खुश था और ना नौजवान, जो वादे किए गए थे वो पूरे नहीं हुए, इसका इन चुनाव पर असर पड़ा है. सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पांच राज्यों में बीजेपी की हार होना, गहन चिंता का विषय है.”

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.